कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद बोले “अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 300 सीटें नहीं जीत पाएगी” -VIDEO

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 6 Second

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद बोले “अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 300 सीटें नहीं जीत पाएगी” -VIDEO

जम्मू-कश्मीर – जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता  गुलाम नबी आजाद  (Ghulam Nabi Azad) ने कहां है कि उन्हें लगता है कि 2024 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस देश में 300 सीट नहीं जीत  पाएगी।  गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इस बात को कहा। 

गुलाम नबी आजाद ने अपने संबोधन में अनुच्छेद 370 की बहाली के संदर्भ में कहा कि ऐसा नहीं कह सकते हैं कि हम अनुच्छेद 370 को बहाल कर देंगे  क्योंकि इसके लिए 300  सांसदों की जरूरत  पड़ेगी,  कांग्रेस के लिए 2024 के लोकसभा चुनावों में इस आंकड़े को हासिल करने की अभी कोई उम्मीद नहीं दिख रही है इसलिए अनुच्छेद 370 की बहाली  का दावा वह नहीं कर सकते हैं”। 

 

 अपने संबोधन में आजाद ने कहा कि केवल  केंद्र की मोदी सरकार ही अनुच्छेद 370 की बहाली कर सकती है लेकिन जब उन्होंने इसे निरस्त किया है तो वह इसे बहाल क्यों नहीं करेंगे। 

गुलाम नबी आजाद ने  अपने संबोधन के अंत में कहा कि “मेरा आपसे आग्रह रहेगा कि आप धर्म, जाति अथवा क्षेत्र के नाम पर नेता न चुनकर विकास के नाम पर चुने, ऐसे लोगों को आगे लाएं जो विकास करें”।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने बढ़ाई भारत की चिंताएं, खतरे वाले देशों से आए 6 लोग पॉजिटिव

Spread the love कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने बढ़ाई भारत की चिंताएं, खतरे वाले देशों से आए 6 लोग पॉजिटिव ब्यूरो – दक्षिण अफ्रीका में मिले कोरोना कि नहीं वैरिएंट ओमिक्रॉन ने भारत में भी चिंताएं बढ़ा दी हैं रिस्क वाले देशों से  भारत आए लोग के कोरोना पॉजिटिव […]

You May Like