शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने अपने फायदे के लिए शक्तियों का गलत तरीके से किया इस्तेमाल- विक्रमादित्य सिंह

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 45 Second
THE NEWS WARRIOR
03/06/2022

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने हाइकोर्ट के फैंसले का किया स्वागत

शिमला:-

शिमला नगर निगम के पुनर्सीमांकन पर हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस नेता और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सरकार पर निशाना साधा है और भजापा पर अपने फायदे के लिए गलत तरीके से डीलिमिटेशन करने के आरोप लगाए हैं। साथ ही शिमला उपायुक्त को भी अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए नियमों से बाहर जाकर काम न करने की चेतावनी दी है।

हाईकोर्ट का दरवाजा खट-खटाएगी कांग्रेस

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शिमला नगर निगम की डीलिमिटेशन को लेकर हाईकोर्ट ने आज जो फैसला सुनाया है, वह स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि अभी 2 वार्डों के लिए फैसला है और अन्य वार्डों में भी इस तरह की कहीं गलत तरीके से डीलिमिटेशन की गई होगी तो कांग्रेस उनको लेकर भी हाईकोर्ट का दरवाजा खट-खटाएगी।

यह भी पढ़े:-

रामपुर में मुख्यमंत्री ने किए 123 करोड़ की 30 योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन

सुरेश भारद्वाज की गिरने वाली हैं राजनीतिक विकेट 

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी ने न केवल कुछ वार्ड में पुनर्सीमांकन में गड़बड़ी की है, बल्कि कई अन्य वार्ड भी ऐसे हैं जहां अपने फायदे के लिए गलत तरीके से पुनर्सीमांकन किया गया है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसके  खिलाफ हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में और याचिकाएं भी दायर करेगी। उन्होंने शिमला के विधायक और हिमाचल प्रदेश सरकार में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने अपने फायदे के लिए शक्तियों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर डीलिमिटेशन करने के आरोप लगाए।  उन्होंने कहा कि सुरेश भारद्वाज को इस बात का अंदाजा हो गया है कि उनकी राजनीतिक विकेट गिरने वाली है। उन्होंने शिमला उपायुक्त के साथ मिलकर नगर निगम चुनावों को लेकर इस तरह का ताना बाना बुना है।

अधिकारी सरकार को खुश करने के लिए नियमों का कर रहे हैं उल्लंघन 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिमला उपायुक्त ने भी अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए गलत तरीके से कार्य के किया है।  उन्होंने कहा कि सरकार के इशारों पर काम कर रहे अधिकारी भी अपनी सेवा शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं और जो अधिकारी सरकार को खुश करने के लिए नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, कांग्रेस सरकार आने पर उनके खिलाफ इंक्वायरी बिठाई जाएगी।
यह भी पढ़े:-

वाटर स्पोर्ट्स कम्प्लेक्स बिलासपुर से नहीं होगा स्थानांतरित- सुभाष ठाकुर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्लड ग्रुप से पता लग जाता है इंसान का स्वभाव- डा. रमेश चन्द

Spread the love  THE NEWS WARRIOR 03/06/2022 ब्लड ग्रुप से पता लग जाता है इंसान का स्वभाव:- ये बात तो हम सभी जानते हैं कि इंसानी शरीर में चार प्रकार के ब्लड ग्रुप पाए जाते हैं। इन ब्लड ग्रुप्स में A, B, AB और O, ये चार प्रकार ( types […]

You May Like