एस.एफ.आई. के हमले के विरोध में शिमला में गरजी एबीवीपी

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 42 Second

शिमला

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन।* *एबीवीपी शिमला* : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला शिमला द्वारा आज शिमला के उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया। पिछले दिन कोटशेरा महाविद्यालय में एस एफ आई के गुंडों द्वारा एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर कायराना हमला किया।

जिसमें एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं। हथियारों सहित एस एफ आई के गुंडे कैंपस में आए और कार्यकजिसमें एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं। हथियारों सहित एस एफ आई के गुंडे कैंपस में आए और कार्यकर्ताओें पर कायराना हमला किया शिमला महानगर मंत्री रीतिक पालसरा ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिनों से एस एफ आई लगातार शिमला जिला के सभी महाविद्यालयों में माहौल बिगाड़ने की कोशिश करती आ रही थी।

विद्यार्थियों द्वारा एबीवीपी के साथ जुड़ने एवं एबीवीपी के बढ़ते कार्यों को देखकर वामपंथी लगातार अपनी रक्तरंजित कार्यप्रणाली को अपनाएं हुए हैं। एक बार पुनः अपने रक्तरंजित इतिहास से विद्यार्थियों को डराया जा रहा है।उन्होंने कहा कि एस एफ आई लगातार महाविद्यालयों में असभ्य भाषा का प्रयोग एवं छात्रा कार्यकताओं से अभद्र तरीके की टिप्पणी करती हैं।

उन्होंने कहा कि एबीवीपी महाविद्यालय प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन से इन तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करती है वरन् विद्यार्थी परिषद एक बड़ा आंदोलन प्रशासन के खिलाफ खड़ा करेगी। अपने अस्तित्व की लड़ाई लड रहा वामपंथ हिंसा का सहारा लेकर आम छात्रों को निरंतर नुकसान पहुंचा रहा है। ऐसे लोगों पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएं। विद्यार्थी परिषद का मानना है कि ऐसे अराजक तत्वों पर कठोर कार्यवाही की जाएं ताकि महाविद्यालयों में पुनः अच्छा शैक्षणिक माहौल बना रहें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पनोह टकरेडा घुमारवीं सड़क मार्ग और कोट से कंजयाण वाया दस्मल सड़क रहेंगे बंद इतनी तारीख से

Spread the love THE NEWS WARRIOR  घुमारवीं  -28-10-21 पनोह टकरेडा घुमारवीं सड़क मार्ग 25 अक्तूबर से 3 नवम्बर तक वाहनों की आवाजाही के लिए रहेगा बंद जिला दण्डाधिकारी पंकज राय ने मोटर वाहन एक्ट 1988 की धारा 115 के तहत प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए आदेश जारी किए है […]

You May Like