सोलन: मोदी की रैली की तैयारियों में जुटी भाजपा, 1 लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 29 Second

THE  NEWS WARRIOR
01 /11 /2022

शिमला संसदीय क्षेत्र के 17 विस उम्मीदवारों को सौंपी जिम्मेदारी

सोलन:

हिमाचल के सोलन स्थित ठोडो ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 नवंबर को होने वाली रैली की तैयारियों में भाजपा पूरी तरह से जुट गई है। इस रैली में भाजपा ने 1 लाख से ज्यादा लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है। रैली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी मौजूद रहेंगे। शिमला संसदीय क्षेत्र की इस रैली में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी उम्मीदवारों को दी गई है।

मोदी की रैली ऐतिहासिक

मंगलवार को पत्रकार वार्ता कर भाजपा के शिमला संसदीय क्षेत्र प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली ऐतिहासिक होने वाली है। इस रैली में 1 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटने वाली है। इसमें ज्यादा भीड़ सोलन जिला से आएगी। उन्होंने कहा कि रैली की व्यवस्था के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है।

तीन जोन में बांटा सोलन 

सोलन निर्वाचन क्षेत्रों को तीन जोन में बांटा गया है। इसमें नगर निगम सोलन ब्लॉक और कंडाघाट ब्लॉक शामिल हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा की सरकार रिपीट होना तय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली इस पर मुहर लगाने वाली है।

 सोलन में दो रैलियां कर चुके मोदी

प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा मतदान के नजदीक एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उतारेगी। हिमाचल में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के शिमला, बिलासपुर, कुल्लू, ऊना आ चुके हैं। जबकि, मंडी में युवा मोर्चा की रैली को मौसम खराब होने की वजह से वर्चुअली संबोधित किया था।

सोलन शिमला संसदीय क्षेत्र का सेंटर प्लेस पड़ता है। इस कारण इससे क्षेत्र के अधिकतर कार्यक्रम यहीं होते हैं।नरेंद्र मोदी इससे पहले दो बार 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान सोलन के ठोडो ग्राउंड में रैली कर चुके हैं। अब विधानसभा चुनाव में मिशन रिपीट को तय करने के लिए आखिरी समय में फिर से मोदी फैक्टर को यूज किया जा रहा है।

 

 

 

यह भी पढ़े: 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हमीरपुर: आज बिझड़ी के स्टेडियम में CM योगी की जनसभा, BJP प्रत्याशी माया के समर्थन में करेंगे प्रचार

Spread the love THE  NEWS  WARRIOR 02 /11 /2022 योगी की इस जनसभा के लिए पार्टी ने भीड़ जुटाने के लिए भी काफी की है मशक्कत हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में बड़सर विधानसभा सीट पर आज बुधवार को UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक चुनावी जनसभा को संबोधित […]

You May Like