IGMC Shimla : कपड़े बदल रही महिला का वीडियो बनाने वाला आरोपी सफाई कर्मी पुलिस की गिरफ्त में। पढ़िए क्या है पूरा मामला

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 22 Second

IGMC Shimla : कपड़े बदल रही महिला का वीडियो बनाने वाला आरोपी सफाई कर्मी पुलिस की गिरफ्त में।

शिमला : आईजीएमसी शिमला में एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है। शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में एक सफाई कर्मचारी ने कपड़े बदल रही एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो बना लिया।

 

महिला कर्मी की शिकायत पर पुलिस तुरंत कार्रवाई हरकत में आई और आरोपित सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। यह घटना मंगलवार की है। पुलिस के मुताबिक महिला स्वास्थ्य कर्मी आईजीएमसी के एक विभाग में तैनात है।

यह भी पढ़ें : 

चम्बा :5 दिन बाद कमलकुंड के पास मिले 7 लापता लोगों के शव।

आईजीएमसी पहुंचने के बाद ड्यूटी के लिए वह चेंजिंग रूम में जाकर अपनी ड्रेस बदल रही थी। इसी बीच महिला कर्मी ने पाया कि चेंजिंग रूम के साथ वाले कमरे की दीवार के ऊपर एक मोबाइल के जरिये उसका वीडियो बनाया जा रहा है। इस पर घबराई महिला कर्मी चेंजिंग रूम से बाहर निकली तो देखा कि अस्पताल का सफाई कर्मी मोबाइल पर उसका वीडियो बना रहा है।

पुलिस ने तुरंत कार्यवाही कर आरोपी को किया गिरफतार।

महिला कर्मी ने तुरंत लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को सूचित किया और आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया और मोबाइल भी कब्जे में लिया। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 (सी) में मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू : चरस के साथ एक महिला को पुलिस ने धरा, 1.989 किलोग्राम चरस बरामद।

Spread the love कुल्लू : चरस के साथ एक महिला को पुलिस ने धरा, 1.989 किलोग्राम चरस बरामद।   कुल्लू : जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चरस की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला से 1.989 किलोग्राम चरस बरामद की गई है। एसआईयू टीम को […]

You May Like