18.30 ग्राम चिट्टे के साथ रामपुर में 3 गिरफ्तार, कुल्लू के है 2 आरोपी

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 1 Second

THE  NEWS WARRIOR
10 /10 /2022

शिमला:

हिमाचल में शिमला के रामपुर में चिट्टा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जहां 2 दिन पूर्व रामपुर में चिट्टे के साथ 2 युवक और 1 युवती को दबोचा गया था, वहीं रविवार देर शाम को फिर से रामपुर के जीरो पॉइंट के पास 3 व्यक्ति को 18.30 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया है। तीनों लोगों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

3 लोगों से 18.30 ग्राम चिट्टा बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार HC विजय कुमार रविवार देर शाम को अपनी टीम के साथ रामपुर के जीरो पॉइंट पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। पेट्रोलिंग के दौरान उन्होंने 3 लोगों से 18.30 ग्राम चिट्टा बरामद की। तीनों की पहचान सुनील कुमार निवासी गांव कोयल, कुल्लू, केवल राम निवासी गांव बयाल और वनीश सरसेक निवासी गांव ढलान के रूप में हुई है।

पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी

रामपुर बुशहर के डीएसपी चंद्रशेखर कायथ ने कहा कि तीन लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है। नशा कारोबारियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

नहीं रहे यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

काँगड़ा: हार्डवेयर स्टोर में भड़की आग, लाखों का नुकसान

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 10 /10 /2022 दमकल महकमे की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया काँगड़ा:- जवाली उपमंडल के तहत देर रात भीषण अग्निकांड हो गया। इस अग्निकांड में दुकानदार का लाखों का नुकसान हो गया। दमकल महकमे की टीम ने मौके पर […]

You May Like