कांग्रेस ने की गारंटियों से तौबा, शिमला नगर निगम के लिए केवल इरादे : राजीव बिंदल

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 52 Second

 

The news warrior

26 अप्रैल 2023

शिमला : शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर शिमला में चुनाव प्रसार जोरों पर है । इसी को लेकर काँग्रेस पार्टी ने मंगलवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है । बुधवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने प्रेस वार्ता में काँग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी गारंटियों से तौबा कर ली है उन्हें समझ आ गया है कि गारंटियों को देना आसान है लेकिन उनको पूरा करना मुश्किल है।

 

यह भी पढ़ें : हमीरपुर : नशे में धुत SHO समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड , जानें क्या है पूरा मामला

 

काँग्रेस पार्टी की गारंटियाँ रही फेल

उन्होंने कहा काँग्रेस पार्टी ने नगर निगम चुनावों के लिए केवल इरादे दिए हैं । उन्होंने कहा कि काँग्रेस पार्टी द्वारा दी गई गारंटियाँ फेल रही हैं । उन्होंने  न कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन दी और न ही महिलाओं को 1500 रू मिले, प्रदेश की 22 लाख महिलाएं अभी भी 1500 रू के इंतजार में हैं । इस दौरान उन्होंने कहा  कि 25 साल तक काँग्रेस पार्टी नगर निगम में रही लेकिन उनके नेतृत्व में  ढली की एक टनल तक नहीं बन पाई वहीं  भाजपा सरकार ने 70 करोड़ की लागत से पानी की योजना बनाकर उसे निर्धारित समय में पूरा किया और ढली में नई टनल का निर्माण  53 करोड़ की लागत से किया।

 

यह भी पढ़ें : हिमाचल के किसानों को झटका, खरीफ फसलों के बीज अब मिलेंगे महंगे, जानें नए रेट

 

चार महीने में हाथ खड़े हुए काँग्रेस सरकार के

उन्होंने कहा कि  मेनिफेस्टो में काँग्रेस अपने इरादे स्पष्ट नहीं कर पाई है । शिमला की जनता चार महीने में समझ गई है कि कांग्रेस सरकार के चार महीने में ही हाथ खड़े हो चुके हैं । बिंदल ने कहा कि शिमला की जनता ने भाजपा के कार्यकाल में पिछले पांच साल में  बदलता हुआ शिमला देखा है। भाजपा ने शिमला शहर को अनेकों सुविधाएं दी है, कांग्रेस इस बात से डरी हुई है।

 

यह भी पढ़ें : स्कूलों में भरे जाएंगे विभिन्न श्रेणियों के शिक्षकों के 3104 पद, फिक्स पे पर होगी भर्ती

 

पेयजल योजना भाजपा सरकार की लाई हुई

राजीव बिंदल ने कहा कि स्मार्ट सिटी के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश को 6500 करोड़ रुपए आया है और शिमला शहर के लिए 1813 करोड़ की नई पेयजल योजना भी भाजपा की सरकार ही लाई हुई है। साथ ही 1516 करोड़ की पर्वतमाला योजना भी केंद्र सरकार की शिमला शहर को एक बड़ी सौगात है। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा और सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा उपस्थित रहे।

 

यह भी पढ़ें : IGMC के श्वास रोग विभाग में मृत मिला विभाग का कर्मचारी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

1 से 4 जून तक आयोजित होगा शिमला समर फेस्टिवल, यह रहेगा मुख्य आकर्षण

Spread the love   The news warrior 26 अप्रैल 2023 शिमला : शिमला ग्रीष्मोत्सव 2023  1 से 4 जून तक आयोजित होगा । इसकी जानकारी  शिमला ग्रीष्मोत्सव समिति के अध्यक्ष एवं उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने बुधवार को  शिमला ग्रीष्मोत्सव के संबंध में आयोजित बैठक में दी । उन्होंने कहा […]

You May Like