प्रदेश के छात्रों को बस पास आवेदन के लिए मिले आनलाइन सुविधा, एबीवीपी ने HRTC प्रबंध निदेशक को सौंपा ज्ञापन।

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 3 Second

•प्रदेश के सभी छात्रों को बस पास आवेदन हेतु ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध करवाई जाए

 

•एबीवीपी ने HRTC विभाग के प्रबंध निदेशक को सौंपा ज्ञापन

 

 

22 सितंबर 2021,

 

 

हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी की वजह से लगभग 2 वर्ष बाद शैक्षणिक संस्थान खुले हैं। टीकाकरण के पश्चात कोरोना महामारी के बचाव हेतु जारी निर्देश और मापदंडों के साथ महाविद्यालय खोलने के निर्णय का विद्यार्थी परिषद स्वागत करती है।

 

 

महाविद्यालय खोलने के पश्चात भारी संख्या में छात्र अपने अपने परिसरों में पहुंच रहे हैं। परंतु छात्रों को प्रतिदिन अपने घरों से महाविद्यालय जाने आने के लिए एचआरटीसी बस पास बनाने के लिए बस स्टैंड काउंटर पर घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है। जिससे छात्रों को काफी समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा है।

 

इस इस समस्या के समाधान को लेकर आज शिमला में एचआरटीसी विभाग के प्रबंध निदेशक संजीव कुमार से विद्यार्थी परिषद का प्रतिनिधिमंडल मिला तथा ज्ञापन सौंपा।

विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री विशाल वर्मा ने कहा की निश्चित रूप से कोरोना महामारी की वजह से शिक्षा का क्षेत्र बहुत अधिक प्रभावित हुआ है। जहां छात्रों को अपना अधिकतम समय कक्षाओं में व्यतीत करना चाहिए था वहां अभी तक बहुत से छात्र एचआरटीसी काउंटरों पर घंटों लाइन में खड़े होकर अपने बस पास बनाने के लिए ही परेशान होते रहते हैं।

 

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने एचआरटीसी विभाग के प्रबंध निदेशक के समक्ष मांग रखी की एचआरटीसी विभाग सभी छात्रों के लिए बस पास आवेदन करने हेतु ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध करवाए ताकि छात्रों को समस्याओं का सामना ना करना पड़े।

 

इस सुविधा से बस काउंटरों पर भीड़ भी कम एकत्रित होगी तथा छात्रों को कोरोना संक्रमण का खतरा भी कम होगा।

प्रबंध निदेशक संजीव कुमार ने छात्रों की मांग को जायज मानते हुए विद्यार्थी परिषद के सुझाव पर छात्रों के लिए शीघ्र बस पास बनाने हेतु ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला : मैहली ब्योलिया मार्ग लैंडस्लाइड से बंद, PWD ने जेसीबी की मदद से बहाल किया मार्ग।

Spread the love शिमला : मैहली ब्योलिया मार्ग लैंडस्लाइड से बंद, PWD ने जेसीबी की मदद से बहाल किया मार्ग।   22 सितंबर 2021   शिमला : जिला के महैली ब्योलिया बाई पास मार्ग भूस्खलन के चलते बंद हो गया था। पीडब्ल्यूडी विभाग ने तुरंत भूस्खलन स्थल पर जेसीबी भेज […]

You May Like