सुक्खू सरकार ने पलटा फैसला, डिनोटिफाई साइबर थाने किए बहाल

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second

 

The news warrior

24 फरवरी 2023

शिमला : सुक्खू सरकार ने अपना एक और फैसला पलट दिया है। मंडी और धर्मशाला रेंज में साइबर थाने बहाल कर दिए हैं ।  सुक्खू सरकार ने सत्ता में आते ही जयराम सरकार के एक अप्रैल 2022 के बाद के सभी फैलसे पलट दिए थे इसी फैसले के बीच यह थाने बंद किए गए थे। राज्य सरकार के प्रधान सचिव गृह ने इस संबंध में अधिसूचना जारी की है। प्रदेश में अब तीन साइबर थाने होंगे।

 

यह भी पढ़ें : ऊना में JBT टीचर्स के भरे जाएंगे 12 पद , 9 मार्च को होगी काउंसिलिंग

 

अधिक प्रभावी ढंग से जाँचे जाएंगे साइबर क्राइम के मामले

इनमें से दक्षिण रेंज में साइबर पुलिस थाना शिमला में पहले से ही है। इसके तहत शिमला, सोलन, सिरमौर, किन्नौर और बद्दी साइबर पुलिस स्टेशन होंगे। दूसरा साइबर पुलिस थाना धर्मशाला में होगा। इसके तहत कांगड़ा, ऊना, चंबा और नुरपूर जिले आएंगे। तीसरा साइबर पुलिस थाना मंडी में होगा। इसके तहत मंडी ,बिलासपुर , हमीरपुर ,कुल्लू और लाहौल स्पीति जिले आएंगे ।  इन तीन थानों का मुख्यालय राज्य आपराधिक जांच विभाग के तहत शिमला में ही रहेगा । हिमाचल में अब साइबर क्राइम के मामलों को और अधिक प्रभावी ढंग से जांचा जाएगा ।

यह भी पढ़ें : ज्यूरी में गहरी खाई में गिरी कार , चालक घायल

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला में HRTC बस और कार की जोरदार टक्कर, चार लोग घायल

Spread the love   The news warrior 24 फरवरी 2023 शिमला : हिमाचल के राजधानी शिमला में  HRTC बस और कार की जोरदार टक्कर हो गई । यह घटना शिमला के आरटीओ ऑफिस के पास पेश आई । इसमें कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं । […]

You May Like