50 हज़ार से कम कीमत पर उपलब्ध यह इलेक्ट्रिक स्कूटर चलते हैं 100 किलोमीटर सिंगल चार्ज पर

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 25 Second

 

50 हज़ार से कम कीमत पर उपलब्ध यह इलेक्ट्रिक स्कूटर चलते हैं 100 किलोमीटर सिंगल चार्ज पर

देशभर में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में  लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।  देशभर में पेट्रोल और  डीजल की बढ़ी कीमतों के कारण लोग परेशान होकर इलेक्ट्रिक वाहनों का रुख कर रहे हैं।  यदि आप भी  इलेक्ट्रिक टू व्हीलर (  इलेक्ट्रिक स्कूटर)  खरीदने के इच्छुक है और ऐसा मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित जानकारी लेकर आए हैं   जो आपको 50,000 से भी कम कीमत पर मिल जाएंगे। 

 वर्तमान समय में भारत में कई नई स्टार्टअप कंपनियां शानदार  बैटरी रेंज के साथ  कम कीमतों पर इलेक्ट्रिक स्कूटी बाजार में जा रही है। Komaki XGT KM कंपनी आपको सबसे कम कीमतों पर इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध करवाती है।   कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत महज ₹45,500 रखी गई है  यह स्कूटर सिंगल चार्ज कर 85  किलोमीटर तक चलने की क्षमता रखता है। 

इसके साथ  Kabira Mobility Kollegio इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹45,990 रखी गई है जो सिंगल चार्ज पर आपको 100  किलोमीटर तक सफर करवा देती है। वहीं 100 किलोमीटर की ड्राइविंग रेज़ में आपको Raftaar Electrica स्कूटर भी  ₹48540 में  मिल जाती है। 

इस बात को ध्यान में रखना आवश्यक है लेकिन भले ही स्कूटर की कीमत कम है लेकिन सिंगल चार्ज में मिलने वाली रेंज काफी अधिक है हालांकि  इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लो स्पीड के साथ सफर करना पड़ेगा।  यदि आप उनके स्थान पर  टॉप स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के इच्छुक हैं तो भारतीय बाजार में आपको अन्य विकल्प मिल जाएंगे हालांकि उनके लिए आपको जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ेगी। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखीमपुर खीरी घटना के बाद सड़कों पर कांग्रेस, कुल्लू में निकली रोष रैली

Spread the love लखीमपुर खीरी घटना के बाद सड़कों पर कांग्रेस, कुल्लू में निकली रोष रैली लखीमपुर खीरी घटना देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई।  इस घटना के विरोध में देशभर से आवाज आ रही है वहीं हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस इसका विरोध कर रही है प्रदेश […]