मदद CM जयराम फिर आए आगे, गंभीर बीमारी से जूझ रहे गरीब व्यक्ति को दिए 3लाख

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 33 Second

मदद CM जयराम फिर आए आगे – गंभीर बीमारी से जूझ रहे गरीब व्यक्ति को दिए तीन लाख

काँगड़ा – विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वाला जी मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  ने एक बार फिर दयालुता दिखाते हुए लंबे समय से गंभीर बीमारी से पीड़ित असहाय व्यक्ति की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।  उन्होंने पीड़ित व्यक्ति को आर्थिक सहायता प्रदान की इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने पीड़ित को यह भी आश्वस्त किया कि और जरूरत पड़ती है तो सरकार द्वारा अन्य सहायता उपलब्ध की जाएगी। 

दरअसल मामला कुछ यूं है कि ज्वालामुखी के ठेहड़ु के वार्ड नंबर 1 से संबंध रखने वाले सुमन कुमार लंबे समय से हृदय रोग से पीड़ित है।  जिन का इलाज टांडा अस्पताल में चल रहा है। सुमन पेशे से ड्राइवर है और उनके दो बच्चे जो 10वीं और 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं।  घर में आय का कोई अन्य साधन न होने के कारण परिवार आर्थिक तंगी से  परेशान है। 

 जब सोमवार को पीड़ित परिवार द्वारा विधायक रमेश भावना को  अपनी समस्या बताई गई तो  विधायक द्वारा उन्हें मुख्यमंत्री के पास ले जाया गया।  जिसके बाद पीड़ित द्वारा मुख्यमंत्री अपनी परेशानी बता कर आर्थिक सहायता की गुहार लगाई गई। 

 वही मौके पर ही मुख्यमंत्री ने पीड़ित के पास आयुष्मान कार्ड या हिम केयर कार्ड न होने के कारण ₹3 लाख  की आर्थिक सहायता का ऐलान कर दिया।  बता दें कि इससे पहले भी जयराम ठाकुर ने मंडी में गंभीर बीमारी से ग्रस्त परिवारों की आर्थिक सहायता की थी जिससे पूरे प्रदेश में उनकी तारीफ़ हुई थी।

यह भी पढ़े – मंडी से कंगना पर दांव खेल सकती है बीजेपी, रानी V/S ‘क्वीन’ के बीच मुकाबला होने की संभावना

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

News Warrior न्यूज इंपैक्ट : पत्नी की जगह , पति कर रहा था ग्राम सभा आयोजित, डीसी ने लिया संज्ञान , दिए जांच के आदेश।

Spread the love News Warrior न्यूज इंपैक्ट : पत्नी की जगह , पति कर रहा था ग्राम सभा आयोजित, डीसी ने लिया संज्ञान , दिए जांच के आदेश।   बिलासपुर, 5 अक्टूबर 2021   पिछले कल न्यूज वारियर के फेसबुक पेज से झंडूता की बेहनाजट्टा पंचायत का वीडियो सोशल मीडिया […]

You May Like