आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर पर तिरंगा फहराएंगे बिलासपुर के व्यापारी

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 9 Second

THE  NEWS WARRIOR
02 /08 /2022

व्यापारियों के मध्य नजर रखते हुए इस वर्ष दो लाख का बीमा करवाने का अहम निर्णय लिया हितों को

बिलासपुर व्यापार मंडल ने सरकार से मांग की है कि व्यपारियो के हितों की रक्षा के लिए आयोग गठित किया जाए । ताकि इस वर्ग की समस्याओं का जमाधान हो सकेगा । इसके साथ ही समस्त व्यापारियों के हितों को मध्य नजर रखते हुए इस वर्ष दो लाख का बीमा करवाने का अहम निर्णय लिया है। जो दुर्घटना एवं मरित्य की सूरत में बीमा कवर करेगा। इससे पहले व्यापार मंडल एक लाख का बीमा करवाता था। इसके अलावा घायल व बीमार होेने के सूरत मे ंदेय होगा।

आयोग गठित करने की मांग

वहीं व्यापार मंडल ने प्रदेश सरकार से समाज के अन्य वर्गों की तर्ज पर आयोग गठित करने की मांग की है जिससे इस वर्ग के हितों की रक्षा हो सके। यहां पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए व्यापार मंडल के प्रधान सुनील गुप्ता ने कहा कि इस वर्ष पूरे देश में आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का अमरित महोत्सव मनाया जा रहा है । जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सराहनीय प्रयास है।

हित आज भी सुरक्षित नहीं

व्यापारी वर्ग को आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे आजादी के अमरित महोत्सव की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर व्यापारी आजादी के अमरित महोत्सव के उपलक्ष्य में अपने अपने घर मे तिरंगा फहराए। सुनील गुप्ता ने कहा कि व्यापारी वर्ग सरकार को हर वर्ष लाखों रूपये का टैक्स कर के रूप में चुकाते है। लेकिन उनके हित आज भी सुरक्षित नहीं है। इसलिए सरकार को चाहिए कि उनके हितों को भी प्राथमिकता दी जाए व हिमाचल प्रदेश में समाज के अन्य वर्गो की तर्ज एक आयोग का गठन किया जाए। गुप्ता ने कहा कि व्यापार मंडल अपने स्तर पर सभी दुकानदारों के हितों की रक्षा करने व आपदा जैसी परिस्थितियों से निपटने के लिए एकजुट है। व हर मुसीबत में आपदा के समय इस वर्ग की मदद करता आया है। उन्होंने इसके साथ ही सभी व्यापारियों को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

 

 

 

यह भी पढ़े

घुमारवीं महाविद्यालय में मनाया गया वर्ल्ड स्कार्फ डे

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़ादी के अमृत महोत्सव पर 15 अगस्त को भाजपा का हर कार्यकर्ता देश के हर घर में लहराएंगे तिरंगा

Spread the love   THE  NEWS WARRIOR 02 /08 /2022 ‘हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम की जिला संयोजिका प्रियंता शर्मा की अध्यक्षता में मंडी मे बैठक  सम्पन्न मंडी:- आजादी के अमृत महोत्सव पर भारतीय जनता पार्टी की ‘हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम की जिला संयोजिका प्रियंता शर्मा की अध्यक्षता में मंडी मे […]

You May Like