Weather Update ! आने वाले दिनों में प्रदेश में कुछ ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 33 Second

The news warrior

9 सितंबर 2023

शिमला : हिमाचल प्रदेश में कुछ दिनों से मानसून कमजोर पड़ा हुआ है । जिससे मैदानी इलाकों में तापमान में वृद्धि दर्ज की गई है । मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार प्रदेश के कुछ भागों में छह दिनों तक मौसम खराब बना रह सकता है । वहीं राज्य के मैदानी, मध्य व उच्च पर्वतीय कुछ भागों में 13 सितंबर के बाद मौसम में बदलाव होगा और जिससे कई स्थानों पर बारिश हो सकती है । हालांकि, केंद्र की ओर से मौसम संबंधी किसी तरह का अलर्ट जारी नहीं किया गया है ।

 

 

मानसून सीजन में 26 फीसदी बारिश दर्ज

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के वैज्ञानिक संदीप कुमार शर्मा ने बताया कि अब मानसून में 26 फीसदी बारिश दर्ज की गई है । प्रदेश के एक मात्र जिले लाहौल स्पीति में मानसून में सामान्य से कम बारिश दर्ज की गई है । वहीं सोलन, बिलासपुर, मंडी, कुल्लू, शिमला जिलों में सामान्य से अधिक बारिश दर्ज की गई है वहीं कांगड़ा, चंबा, ऊना में सामान्य बारिश दर्ज हुई है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latest news ! रक्तदाता देवदूत बनकर बचाते हैं लोगों की जान

Spread the love The news warrior 9 सितंबर 2023 घुमारवीं : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुठेड़ा  में शनिवार को ग्राम पंचायत कुठेड़ा  व नैना देवी गौ सदन, युवक मंडल भगोट, व्यापार  मंडल कुठेड़ा ओर देव भूमि सोशल फाऊंडेशन की तरफ से इस बार दूसरा रक्तदान शिविर आयोजित किया गया ।  […]

You May Like