मांगू के समीप एक गाड़ी से बरामद की देसी शराब की 12 बोतलें

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 26 Second

वीरवार को दिन के समय जिला सोलन की तहसील अर्की के तहत आने वाले मांगू के समीप मांगू से संघोई चनावग की तरफ जा रही एक गाड़ी Hp 11A 0781 से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं

उप निरीक्षक थाना प्रभारी मुकेश कुमार दाड़लाघाट कर्मचारियों सहित अन्वेषण के लिए दिन के समय गोपनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आशीर्वाद फर्नीचर मांगू के समीप सड़क पर सेंध लगाए थे ।

उक्त कार के आने पर पुलिस ने गाड़ी को रोककर तलाशी ली जिसमें गाड़ी की डिक्की से 12 बोतलें देशी शराब मार्का सन्तरा की 750 एमएल की बरामद हुई ।

गाड़ी में केवल चालक ही मौजूद था पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नीरज बताया और वह गांव रौडी डाकघर मांगू तहसील अर्की जिला सोलन का रहने वाला है ।

इस सन्दर्भ में पुलिस थाना दाड़लाघाट में अभियोग धारा 39(1)ए के हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम में पंजीकृत किया । इसके साथ ही आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने आदर्श बाल गृह व वृद्धाश्रम, नारी सेवा सदन तथा विशेष योग्यता वाले बच्चों के संस्थान का दौरा किया

Spread the love THE NEWS WARRIOR 29/12/2022 मुख्यमंत्री ने आदर्श बाल गृह व वृद्धाश्रम, नारी सेवा सदन तथा विशेष योग्यता वाले बच्चों के संस्थान का दौरा किया मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज आदर्श बाल गृह और वृद्धाश्रम, नारी सेवा सदन मशोबरा और विशेष योग्यता वाले बच्चों के संस्थान ढली, […]

You May Like