बिलासपुर में दो अलग-अलग मामलों में पकड़ा 19.07 ग्राम चिट्टा, दो तस्कर गिरफ्तार

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 22 Second

 

the news warrior 

14 फरवरी 2023

बिलासपुर : बिलासपुर पुलिस ने नशे खिलाफ इस अभियान में दो नशा तस्करों को पकड़ा है । पहले  मामले में बिलासपुर जिला के अन्तर्गरत आने वाले पुलिस थाना स्वारघाट की पुलिस ने अनिल नाम के एक व्यक्ति की शिकायत पर एक व्यक्ति को 12.71 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है ।

 

यह भी पढ़ें : बिलासपुर में स्कूल बस में लगी आग , बड़ा हादसा होने से टला 

 

जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना स्वारघाट को अनिल नाम के एक व्यक्ति ने सूचना दी। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति से  पुलाचड़ एनएच 205 के पास से 12.71 ग्राम चिट्टा बरामद किया  है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

 

यह भी पढ़ें : नलवाड़ी मेले में होगी बेस्ट कपल कहलूर प्रतियोगिता , इस दिन तक करें आवेदन ।

 

आरोपी व्यक्ति की पहचान नदीम मोहम्मद (35) निवासी दियारा सेक्टर बिलासपुर हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाही अम्ल में ल रही है ।

 

दूसरा मामला

वहीं दूसरे मामले में  बिलासपुर पुलिस ने  भाल गाँव में 6.36 ग्राम चिट्टा बरामद किया है । आरोपी व्यक्ति मुकेश कुमार  सेक्टर निहाल बिलासपुर का रहने वाला है । पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आगामी कारवाही अम्ल में ला रही है ।

 

यह भी पढ़ें : जमीन के विवाद पर दो गुटों में हुई झड़प, जमकर चले लात घूंसे , लगाए गंभीर आरोप ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंबा के अजय शर्मा का एशियन पैरा सीटिंग वालीबॉल चैंपियनशिप के लिए हुआ चयन

Spread the love  the news warrior  14 फरवरी 2023 चंबा :  हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के अजय शर्मा का चयन भारतीय वालीबॉल टीम में हुआ है। अजय शर्मा  एशियन पैरा सीटिंग वालीबॉल चैंपियनशिप के लिए भातीय टीम का प्रतिनिधित्व  करेंगे । अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने चंबा प्रदेश और […]

You May Like