जवाली में15 सितंबर तक पूरा होगा सड़क निर्माण कार्य, 2458 लोगों को मिलेगी सुविधा

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 25 Second

 2458 लोगों को मिलेगी सड़क सुविधा

जवाली:-

जवाली विधानसभा क्षेत्र में 40 वर्षों तक शासन करने वाले चार वर्षों की तुलना कर रहे हैं। जो काम इस विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश में भाजपा की सरकार व ज्वाली से भाजपा विधायक बनने के उपरांत हुए हैं। इस बात की जानकारी ज्वाली में जनसभा के उपरांत  विधायक अर्जुन ठाकुर ने लोक निर्माण विभाग मंडल ज्वाली द्वारा निर्माण सड़क गिरन खड्ड से नोडीकुट, जरपाल, अप्पर अमलेला मिलान अमलेला घाड़ जरोट सड़क के भूमि पूजन  में।

उन्होंने बताया कि यह सड़क 1, 27, 31, 568 की लागत से बनकर तैयार होगी। जिससे वनअमलेला और जरपाल के 2,458 लोगों को लाभ मिलेगा और इसका निर्माण कार्य 15 सितंबर तक पूरा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि नगरोटा सूरियां में तहसील, 50 बेड का अस्पताल भवन के लिए 5 करोड़ रुपए की राशि से भवन का काम चला हुआ है। पेयजल योजना के लिए लगभग 30 करोड़ रुपये की राशि से काम चल रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्ब में हिजाब पहनकर स्कूल पहुंंची छात्रा, कहा-स्कूल छूट जाए धर्म को नहीं छोड़गी

Spread the loveऊना के अम्ब में हिजाब पहनकर स्कूल पहुंंची छात्रा, कहा-स्कूल छूट जाए धर्म दरकिनार नहीं करूंगी THE NEWS WARRIOR 18/02/20 22  अम्ब:- हिजाब को लेकर दक्षिण भारत में भड़की आग अब उत्तर भारत में भी सुलगने लगी है। कोरोना प्रकोप से जूझने बाद प्रदेश में स्कूल खोलने के […]

You May Like