एबीवीपी धामी इकाई ने प्रधानाचार्य के माध्यम से HRTC विभाग के प्रबंध निदेशक को सौंपा ज्ञापन

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 30 Second

एबीवीपी धामी इकाई ने प्रधानाचार्य के माध्यम से HRTC विभाग के प्रबंध निदेशक को सौंपा ज्ञापन

 

25 सितंबर 2021,

 

 

हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी की वजह से लगभग 2 वर्ष बाद धामी महाविद्यालय को खोला गया हैं। टीकाकरण के पश्चात कोरोना महामारी के बचाव हेतु जारी निर्देश और मापदंडों के साथ महाविद्यालय खोलने के निर्णय का विद्यार्थी परिषद धामी इकाई स्वागत करती है। धामी महाविद्यालय खोलने के पश्चात भारी संख्या में छात्र परिसर में पहुंच रहे हैं।

 

आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धामी इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा महाविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। हस्ताक्षर अभियान के बाद प्रधानाचार्य महोदय के माध्यम से स्थानीय मांगों को लेकर एचआरटीसी विभाग प्रबंध निदेशक को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें विद्यार्थी परिषद मांग करती है कि 16 मील से दाडलाघाट तक जल्द से जल्द बस की सुविधा दी जाए। जिससे विद्यार्थियों को कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े।

 

इकाई अध्यक्ष दिवेश ने जानकारी देते हुए बताया की NH 205 घण्डल जूडिशल अकैडमी के समीप भारी के कारण रोड को भारी नुकसान हुआ था। लेकिन उसका कार्य अभी तक पूर्ण नहीं हुआ है। रोड तकरीबन पिछले 15 दिनों से बंद है। दाडला, शालाघाट, अर्की के विद्यार्थियों को गलोग से सोलह मील तक 5 किलोमीटर तक का सफर रोजाना पैदल तय करना पड़ता है। जिस कारण विद्यार्थी कई बारी अपनी कक्षाओं के लिए समय से नहीं पहुंच पा रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए विद्यार्थी परिषद ने महाविद्यालय के सभी छात्र छात्राओं के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाया।

 

सभी विद्यार्थियों की बात सुनने के बाद विद्यार्थी परिषद ने प्रधानाचार्य के माध्यम से एचआरटीसी विभाग प्रबंध निदेशक ज्ञापन सौंपा। जिसमें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धामी इकाई प्रबंध निदेशक से मांग करती है की सुबह दाडला से 9:00 बजे के करीब सरकारी बस की सुविधा विद्यार्थियों के लिए उपलब्ध करवायी जाए। जिससे विद्यार्थियों को अपनी कक्षाओं के लिए समय से पहुंचे में मदत मिलेंगी। इसी तरह दुपहर के समय 3:30 के बाद 16 मिल से दाडला के लिए बस सेवा दी जाए। जाति परिषद मांग करती है कि यह बस सेवा जल्द से जल्द शुरू की जाए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीयूष गोयल ने जब मंडी की महिला से पूछा सीएम जयराम से शिकायत है तो बताओ....

Spread the love पीयूष गोयल ने जब मंडी की महिला से पूछा सीएम जयराम से शिकायत है तो बताओ  शिमला – शनिवार को  केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की अध्यक्षता में शिमला में  पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत का कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  इस कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश […]

You May Like