एंटी नारकोटिक्स टीम कुल्लू ने सुंदरनगर में नाका लगा कर कार से पकड़ी 3 किलो चरस

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 12 Second

THE  NEWS WARRIOR
31 /10 /2022

NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू

मंडी:

हिमाचल के जिला मंडी के सुंदरनगर में चंडीगढ़ मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाके के दौरान एंटी नारकोटिक्स टीम कुल्लू ने एक व्यक्ति से 3.393 किलोग्राम चरस पकड़ने में सफलता हासिल की है। चरस की इतनी बड़ी खेप कहां ले जाई जा रही थी और कहां से लाई गई पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति को सुंदरनगर पुलिस के हवाले आगमी कार्रवाई हेतु सुपुर्द कर उसके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

3.393 किलोग्राम चरस बरामद
प्राप्त जानकारी के अनुसार एंटी नारकोटिक्स कुल्लू की टीम ने गत सांय चंडीगढ़ मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुंदरनगर शहर के साथ सटे पुंघ के समीप नाका लगा रखा था। इस दौरान वहां से आने जाने वाहनों को रोककर उनकी जांच की जा रही थी।
उसी दौरान कुल्लू की ओर से आने वाली वैगन आर गाड़ी नंबर HP 34E 3383 को जब जांच के लिए रोका गया तो उसमें से 3.393 किलोग्राम चरस बरामद की गई गाड़ी में केवल चालक ही सवार था जिसने अपना नाम ज्ञानू तमांग पुत्र हरक तमांग निवासी शमशी जिला कुल्लू बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

अनइंप्लॉयड सर्विस सिलेक्शन आउटसोर्सिंग एजेंसी शिमला ने विभिन्न श्रेणियों के (893) पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन माध्यम द्वारा आवेदन किए आमंत्रित

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला में सब्जी मंडी से नाबालिग लापता, परिजनों को किडनैप होने का अंदेशा, मामला दर्ज

Spread the love THE NEWS WARRIOR 31 /10 /2022 शिमला शिमला सब्जी मंडी से एक नाबालिग लड़की के लापता होने का मामला सामने आया है। परिजनों ने अब लड़की के किडनैप होने का अंदेशा जताया है। परिजनों ने पुलिस में दी गुमशुदगी की शिकायत में कहा कि नाबालिग लड़की सब्जी […]

You May Like