जेपी नड्डा पर हमला राजनीतिक असहिष्णुता: सुमीत शर्मा

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 30 Second

*जेपी नड्डा पर हमला राजनीतिक असहिष्णुता: सुमीत शर्मा

*राजनीतिक ज़मीन के को बचाने के लिए वैचारिक लड़ाई छोड़ ममता सरकार व कार्यकर्त्ता पत्थबाज़ी पर उतरे।

 

मीडिया सह प्रभारी सुमित शर्मा

THE NEWS WARRIOR

UNA

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के मीडिया सह प्रभारी सुमित शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पर पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान हुए हमले को कायरतापूर्ण हमला करार दिया है। उन्होंने इसे अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला करार दिया है। उन्होंने बताया कि आज पश्चिम बंगाल असिहष्णुता का पर्याय बन गया है।

अभिव्यक्ति की आज़ादी की बात करने वाले आज राजनीति में बने रहने के लिए वैचारिक लड़ाई छोड़कर पत्थरबाजी करने पर अमादा हो गए हैं।सुमीत ने बताया कि हिमाचल भाजपा भी नड्डा पर हुए हमले की कड़ी भर्त्सना करती है निंदा करती है।यहां वर्णीय है कि जगत प्रकाश नड्डा का मूल रूप हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर से नाता है।

सुमीत ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आगामी 142 दिनों में देश के सभी प्रांतों में पार्टी के कार्य के विस्तार के लिए निकले हुए हैं उसी कड़ी में पश्चिम बंगाल के दौरे के आज दूसरे दिन दक्षिणी 24 परगना ज़िला में उनके काफिले के ऊपर तृणमूल कांग्रेस के लोगों द्वारा पथराव किया गया है।

इस हमले में जेपी नड्डा के साथ पश्चिमी बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय समेत 15 भाजपा कार्यकर्त्ता गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि ममता सरकार के गत एक वर्ष में 100 से अधिक कार्यकर्त्ताओं की हत्या अभी तक तृणमूल के कार्यकर्त्ताओं द्वारा की जा चुकी है।उन्होंने ममता शासन को जंगलराज का माकूल उदाहरण बताया है।

सुमित ने बताया कि अभिव्यक्ति की आजादी का ढिंढोरा पीटने वाले आज वैचारिक मुकाबला ना कर सिर्फ अपने वजूद को बचाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले समेत भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगातार जानलेवा हमले कर अपने शासन की कुव्यवस्था की बानगी का परिचय दे रहें हैं।

सुमित ने बताया कि ऐसे हमले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा को न डर पाएंगे और न ही उनके उत्साह को डिगा पाएंगे चूंकि नड्डा छात्र जीवन से ही ऐसे संघर्षों से निकलकर अपनी कर्मठता के आधार से आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद तक पहुंचे हैं।सुमीत ने बताया कि ऐसे कायराना हमले उनके दृढ़ निश्चय और कर्मठता को ओर अधिक सुदृढ़ बनाएंगे।

सुमीत ने विश्वास व्यक्त किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ को साकार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी बंगाल के कार्यकर्त्ता नड्डा जी के नेतृत्व में पार्टी के कार्य का विस्तार पश्चिम बंगाल में ओर तीव्रता से करेंगे। सुमित ने बताया कि आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में इस कायरना हमले का जवाब बंगाल की जनता ममता के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फैंककर देगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

पश्चिम बंगाल का चुनाव रक्तरंजित ही क्यों ?

Spread the love                  निशिकांत ठाकुर (लेखक वरिष्ठ पत्रकार और राजनीतक विश्लेषक हैं )   पश्चिम बंगाल का चुनाव रक्तरंजित ही क्यों ?   THE NEWS WARRIOR 14 -12 -2020 NEW DELHI    यह साल बीतने को है और अगले साल पश्चिम बंगाल […]

You May Like