घुमारवीं ग्रीष्मोत्सव में कहलूर क्वीन प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन 27 मार्च को

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 32 Second
The news warrior 
23 मार्च 2023

घुमारवीं : बिलासपुर का जिला स्तरीय ग्रीष्मोत्सव घुमारवीं पाँच अप्रैल से नौ अप्रैल तक आयोजित होगा । पिछली बार की भांति इस बार भी कहलूर क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन होगा । इच्छुक प्रतिभागी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए  27 मार्च को स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं में सुबह 11 से शाम चार बजे तक ऑडिशन में भाग ले सकती हैं।

18 से 35 वर्ष की युवतियाँ ले सकती हैं प्रतियोगिता में भाग

प्रतियोगिता में भाग लेने वाली युवतियों को ऑडिशन राउंड में भाग लेना अनिवार्य होगा। प्रतियोगिता में भाग लेने वाली युवतियाँ  बिलासपुर की मूल निवासी होनी चाहिए । ऑडिशन में भाग लेते समय  उन्हें अपना मूल निवास स्थान प्रमाण पत्र और आधार कार्ड प्रस्तुत करना होगा। मेला समिति के अध्यक्ष तथा उप मंडलाधिकारी राजीव ठाकुर ने बताया कि 18 से 35 वर्ष तक की युवतियां इस प्रतियोगिता में भाग ले सकती हैं।

 

ऑडिशन के बाद  प्रतियोगिता के होंगे  तीन राउंड

उन्होंने बताया कि ऑडिशन के बाद इस प्रतियोगिता के तीन राउंड होंगे, जिसके बारे में ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियों को विस्तार से बताया जाएगा। राजीव ठाकुर ने बिलासपुर जिले की सभी युवतियों से आग्रह किया है कि वे अपने बिलासपुर की संस्कृति, परिधान आभूषणों तथा एवं संगीत के माध्यम से प्रदर्शन के लिए प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर भाग लें। इस अवसर पर प्रो.रामकृष्ण, प्रो.सुरेश शर्मा, बाल विकास अधिकारी रंजना शर्मा, डॉ. राजेश चौहान उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : हिमाचल ट्रैफिक इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, FIR दर्ज

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जेजवीं में मनाया विश्व जल दिवस, जल संरक्षण की दिलाई शपथ

Spread the love   The news warrior  23 मार्च 2023 बिलासपुर : बिलासपुर जिला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जेजवीं में बुधवार को विश्व जल दिवस मनाया गया । जिसमें विभिन्न प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया गया । विद्यालय की प्रधानाचार्या रेखा शर्मा ने विद्यार्थियों को जल संरक्षण की […]