हमीरपुर में सीएम सुक्खू का भव्य स्वागत , 5 बड़े बदलाव करने का किया ऐलान

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 40 Second

the news warrior

4 फरवरी 2023

हमीरपुर : हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू शनिवार को अपने गृह जिला में 3 दिन के प्रवास के लिए पहुँच गए हैं । मुख्यमंत्री के गृह जिला हमीरपुर में पहुँचने पर लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया । इस दौरान उन्होंने हमीरपुर में गांधी चौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए  ऐलान किया है कि हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग कॉलेज खोला जाएगा। उन्होंने हमीरपुर में आधुनिक सुविधाओं वाला बस अड्डा और इंडोर स्टेडियम बनवाने की घोषणा भी की।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में विश्वस्तरीय चिकित्सा सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। इसके बाद यहां के लोगों को टांडा, एम्स, PGI या दूसरे बड़े अस्पतालों में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। हमीरपुर में बस अड्‌डे का मामला 25 साल से उठ रहा है, लेकिन कोई सरकार यह बस स्टैंड बनवा नहीं पाई। अब बस अड्डे के काम को भ करवाया जाएगा ।

CM ने गसोता महादेव मंदिर क्षेत्र को टूरिज्म के लिहाज से डेवलप करने और ताल में वेटरनरी अस्पताल खोलने के लिए बजट का प्रावधान करने का आश्वासन दिया। इस जनसभा में हमीरपुर सदर के निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा ने मुख्यमंत्री के समक्ष यह डिमांड रखी, जिसे मुख्यमंत्री ने मौके पर ही मानने का ऐलान करते हुए घोषणाएं कर दी।

 

सरकार ने 5 बदलाव करने की योजना बनाई

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने 5 बदलाव करने की योजना बनाई है। पशुपालकों से लेकर किसान और आम लोगों से लेकर बेरोजगारों और महिलाओं के लिए कई तरह की योजनाएं लाई जा रही  हैं, ताकि उनकी अर्थव्यवस्था बनी रहे। इस मौके जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप पठानिया, विधायक इंद्र दत्त लखन पाल, सुरेश कुमार के अलावा डॉ पुष्पेंद्र वर्मा राजेंद्र जार सहित कई लोग मौजूद रहे ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल में IAS और HASअधिकारियों के तबादले, 3 HAS को अतिरिक्त कार्यभार

Spread the love the news warrior 4 फरवरी 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश सरकार ने पांच आईएएस व नौ एचएएस अधिकारियों के तबादला व तैनाती आदेश जारी किए हैं। राज्य सरकार की ओर से जारी हुए आदेशों में 5 आईएएस अधिकारियों और 9 एचएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं […]

You May Like