बिलासपुर : दो अलग अलग मामलों में हेरोइन व चिट्टे के साथ दो पकड़े

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second

the news warrior 

7 फरवरी 2023

बिलासपुर : सोमवार को देर  रात बिलासपुर पुलिस ने चिट्टे व हेरोइन के साथ दो व्यक्तियों को पकड़ा है । इंस्पेक्टर भूपेंद्र ने बताया कि थाना सदर बिलासपुर की  टीम जामली में नाके पर थी ।  नाके के दौरान पुलिस ने  बस नंबर सीटीयू सीएच 01एजीए 9975 को चेकिंग के लिए रोका । बस की चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के कब्जे से 252 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया । आरोपी व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर में एनडी एंड पीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है ।

आरोपी व्यक्ति की पहचान शशि कुमार (28) पुत्र  रंजीत निवासी  बरमाना तहसील सदर जिला बिलासपुर  के रूप में हुई है ।  पुलिस मामले में आगामी कार्रवाही अम्ल में ला रही है ।

 

वहीं दूसरे मामले में  लगघाट के पास  एक व्यक्ति से 11.42 ग्राम  हेरोइन बरामद हुई है । एसएचओ भूपेंद्र ने बताया कि उनकी  टीम लगघाट के पास नाके पर थी उस दौरान उन्होंने कार नंबर HP23A3672 से करीब 11.42 ग्राम हेरोइन बरामद किया है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है और उसके खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

 

यह भी पढ़ें 

शिमला के समरहिल में कार ने युवती को मारी टक्कर, फिर मोमो स्टॉल में घुसी गाड़ी 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love   the news warrior 7 फरवरी 2023 शिमला : राजधानी शिमला में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है । युवती ने युवक के खिलाफ बालूगंज थाना में FIR दर्ज करवाई है । पीडि़ता ने  आरोप लगाया है कि दुष्कर्म करने से […]

You May Like