नारी शक्ति को सम्मान दिया भाजपा ने, नौकरियों में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण बड़ी पहल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 30 Second

THE  NEWS WARRIOR
08 /11 /2022

भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्ष के कार्यकाल में हिमाचल में विकास की नई गाथा लिखी

हिमाचल:

राज्यसभा सांसद व भाजपा नेत्री राष्ट्रीय महिला महामंत्री इंदू गोस्वामी ने कहा कि महिलाओं को पहली बार नौकरियों में किसी राजनीतिक दल ने 33 फीसदी आरक्षण देने का प्रयास किया है, जिसकी सभी को खुले मन से प्रशंसा करनी चाहिए। यह भविष्य में महिला वर्ग के लिए नई पहल है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्ष के कार्यकाल में हिमाचल में विकास की नई गाथा लिखी है। प्रदेश के हर वर्ग के हितों का ख्याल रखकर सरकार ने योजनाएं बनाकर लागू की हैं, जिसका फायदा उन्हें मिल रहा है। सोमवार को धर्मशाला में उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावों को लेकर अपना संकल्प पत्र जारी किया है, जिसमें महिलाओं के लिए अलग विजन पर काम किया गया है।

कई नई योजनाएं शुरू

उन्होंने वर्ष 2017 के घोषणापत्र को लेकर कहा कि कोविड भी वजह रहा, फिर भी कई नई योजनाएं शुरू की गईं। महिलाओं का राजनीति में उतरना अलग विषय है। हालांकि भाजपा की ओर से टिकटें जारी की गई हैं। साथ ही सामाजिक, आर्थिक व अन्य स्थिति को सुधारने के लिए काम के रहे हैं। उन्होंने महिला के सीएम पद पर कहा कि हाइकमान ही तय करता है। इंदू गोस्वामी ने कहा कि अब फिर भाजपा संकल्पपत्र लेकर आई है, जिसमें भाजपा ने पुन: सरकार में आने में समान नागरिक संहिता लागू करेंगे। मुख्यमंत्री अन्नदाता किसान निधि में तीन हजार के तहत नो हजार, आठ लाख स्वरोजगार लाने, प्रधानमंत्री सडक़ योजना के तहत गांव जोड़े जाएंगे।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

घुमारवी कॉलेज मे शत प्रतिशत मतदान के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कांग्रेस के 26 कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन, जयराम ने किया स्‍वागत

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 08 /11 /2022 इस मौके पर शिमला से भाजपा प्रत्याशी संजय सूद भी उपस्थित रहे शिमला:  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह की उपस्थिति में और पूर्व मंत्री हर्ष महाजन के नेतृत्व में कांग्रेस के 26 कार्यकर्ताओं ने भाजपा का […]

You May Like