कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह के कमेन्ट ‘हम डाकिया नहीं’ पर मचा बवाल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 14 Second

 

The news warrior

14 जून 2023

शिमला : हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट करते रहते हैं । अब ताजा मामले में उनकी मंगलवार को डाली गई पोस्ट पर उनका एक कमेन्ट काफी सुर्खियां बटोर रहा है और लोगों में उनकी काफी किरकिरी हो रही है ।

 

मंत्री का ऐसा कमेन्ट लोगों के नहीं उतर रहा गले

दरअसल मंगलवार को विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर सड़कों की टायरिंग से संबंधित पोस्ट डाली । जिसमें एक यूजर ने हिमाचल प्रदेश में भर्तियों के पेंडिंग रिजल्ट को लेकर कॉमेंट किया कि “मुख्यमंत्री को बोलिए कि रिजल्ट दीजिए” उस कमेन्ट पर मंत्री विक्रमादित्य सिंह का कमेन्ट आता है कि “हम डाकिया नहीं हैं” । कैबिनेट मंत्री का इस तरह का जवाब अब लोगों के गले नहीं उतर रहा है ।

 

यह भी पढ़ें : पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के बड़े भाई रूप सिंह धूमल का निधन

 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा कमेन्ट

एक महिला यूजर ने स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा कि सड़क तो ठीक है लेकिन कमेंट मजेदार है ।  इसी तरह यूजर ने लिखा, डाकिया जी वोट मांगने के टाइम अपने कमेंट याद रखना । अब यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स द्वारा तरह तरह की प्रतिक्रियाएँ दी जा रही हैं ।

 

 

युवा रिजल्ट को जल्दी से जल्दी घोषित करने की कर रहे मांग

हिमाचल प्रदेश में दिसंबर 2022 में सरकार के बनते ही पेपर लीक हो गया था । इसके बाद सरकार ने हिमाचल कर्मचारी चयन बोर्ड को भंग कर दिया था ।  करीब 18 भर्तियों की जांच विजिलेंस के दायरे में है ।  इनमें से कुछ परिणाम घोषित भी हो चुके हैं । लेकिन इन 18 भर्तियों के अलावा, कई विभागों में नौकरियों को लेकर हुई परीक्षा के रिजल्ट पैंडिंग हैं । सरकार लगातार बोल रही है जल्द रिजल्ट घोषित कर दिए जाएंगे, लेकिन अब तक केवल एक ही परीक्षा का रिजल्ट निकला है बाकि सब पेंडिंग है । ऐसे में युवा बेरोजगारों में रोष है और वे सरकार से जल्द से रिजल्ट घोषित करने की मांग कर रहे हैं ।

 

यह भी पढ़ें : चक्रवाती तूफान बिपरजॉय को लेकर गुजरात में अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, गोलाबारी में 9 लोगों की मौत, 10 घायल

Spread the love   The news warrior 14 जून 2023 मणिपुर : मणिपुर में भड़की हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है मंगलवार रात को एक बार फिर हिंसा भड़क उठी । ताजा मामले में राज्य के खमेनलोक इलाके में गोलीबारी के दौरान एक महिला सहित 9 लोगों की […]

You May Like