प्रतिभा सिंह के चुनावी मैदान में उतरने से डर गए मुख्यमंत्री –  संजय दत्त

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 1 Second

प्रतिभा सिंह के चुनावी मैदान में उतरने से डर गए मुख्यमंत्री –  संजय दत्त

 हिमाचल प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के पहले राजनीतिक दलों में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। बुधवार को मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव प्रदेश प्रभारी संजय दत्त ने परिवारवाद के मुद्दे पर पलटवार किया है।  संजय दत्त ने कहा कि कांग्रेस पर आरोप लगाने वाली बीजेपी खुद परिवारवाद में गिरी हुई है। 

पत्रकार वार्ता में संजय दत्त ने उनके पास बीजेपी के 38 सांसदों की लिस्ट मौजूद है जो वंशवाद के चलते ही राजनीति में आए हैं।   वह बीजेपी को नसीहत देते हुए बोले कि बीजेपी नेताओं को कांग्रेस पर आरोप लगाने से फायदे अपने दामन में झांक लेना चाहिए। 

कांग्रेस पार्टी द्वारा मंडी लोकसभा सीट से प्रतिभा सिंह को प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है जिसके बाद मुख्यमंत्री जयराम सहम गए हैं तभी तो वह हर दिन जगह जगह जाकर प्रतिभा सिंह का विरोध कर रहे हैं उन्होंने कहा कि आज महंगाई भ्रष्टाचार बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर पहुंच गई है लेकिन बीजेपी जनता को असल मुद्दों से भटकाती है। 

यह भी पढ़े – अब 2 से 18 साल तक बच्चों को भी लगेगी कोरोना वैक्सीन, DGCI ने दी मंजूरी, जल्द जारी होगी गाइडलाइन।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

18 अक्टूबर को थम जाएंगे पथ परिवहन के पहिए, HRTC कर्मचारियों ने किया ऐलान

Spread the love 18 अक्टूबर को थम जाएंगे पथ परिवहन के पहिए HRTC कर्मचारियों ने किया ऐलान हिमाचल प्रदेश में 18 अक्टूबर को एचआरटीसी बसों के पहिए थम जाएंगे इस बात का ऐलान एचआरटीसी कर्मचारियों द्वारा किया गया है वित्तीय लाभ न मिलने से निगम के चालक और परिचालक 1 […]

You May Like