कांग्रेस देती है परिवारवाद को बढ़ावा, भाजपा के लिए कार्यकर्ता हैं परिवार, रणधीर शर्मा ने बोला कांग्रेस पर जुबानी हमला।

कांग्रेस देती है परिवारवाद को बढ़ावा, भाजपा के लिए कार्यकर्ता हैं परिवार, रणधीर शर्मा ने बोला कांग्रेस पर जुबानी हमला।

 

09 अक्टूबर 2021

 

भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद के कदम पर आगे बढ रही है। वे अपने नेताओं के परिवार के सदस्यों को ही आगे आने का मौका देती है और उपचुनाव में भी कांग्रेस ने 3 प्रत्याशी परिवारवाद से चुने हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के कार्यकर्ता ही बीजेपी का परिवार है जिससे सभी कार्यकर्ताओं को मौका मिलता है। अपने काम अनुसार उन्हें पार्टी सम्मान देती है। भाजपा ने परिवारवाद से टिकट न देकर आम कार्यकर्ता का टिकट दिया है।

 

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह श्रद्धांजलि के नाम पर वोट मांगना चाह रही है। अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों को नहीं गिना रहे हैं। उन्होंने कहा मंडी संसदीय क्षेत्र से प्रतिभा सिंह दो बार सांसद रह चुकी है परन्तु अपने कार्यकाल की कोई भी उपलब्धि वह कल अपने नामांकन के बाद भाषण में नहीं गिना पाई केवल अपने दिवंगत पति को आधार बना कर वोट मांगती नजर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

भारत के विदेश मंत्री कल से करेंगे तीन देशों की यात्रा, किर्गिस्तान, कजाकिस्तान और आर्मेनिया ये है तीन देश।

भारत के विदेश मंत्री कल से करेंगे तीन देशों की यात्रा, किर्गिस्तान, कजाकिस्तान और आर्मेनिया ये है तीन देश। 09 अक्टूबर 2021 भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर रविवार से तीन देशों किर्गिस्तान, कजाकिस्तान और आर्मेनिया की यात्रा पर जाने वाले हैं। विदेश मंत्री 10-13 अक्तूबर तक इन तीन […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd