Latest News। स्वारघाट-रामशहर संपर्क मार्ग पर सडक़ के साथ एक मकान में आई दरारें

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 1 Second

Latest News

The News Warrior

स्वारघाट, 10 अगस्त, 2023: बरसात का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार हो रही बरसात के चलते उप मंडल स्वारघाट से महज कुछ दूरी पर स्वारघाट-रामशहर संपर्क मार्ग पर सडक़ के साथ एक मकान में दरारें आ गई हैं। वहीं मकान के साथ लगती सडक़ भी नीचे की ओर धंसना शुरू हो गई है, जिससे मकान के गिरने का खतरा बन गया है। इस खतरे को देखते हुए मकान मालिक ने किसी अनहोनी से पूर्व ही मकान खाली करना शुरू कर दिया है।

साथ ही विभाग व प्रशासन व सरकार से मदद की गुहार लगाई है। इअमकान मालिक के भाई ने बताया कि यह मकान करीब 15 साल पहले बनाया था और इस मकान पर लाखों रुपए खर्च किए गए थे। लेकिन मकान मालिक को क्या पता था कि यह बरसात इस मकान के लिए मुसीबत बन जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मकान के साथ लगती सडक़ भी नीचे की ओर धंसना शुरू हो गई है। अगर लगातार इसी तरह बारिश होती रही तो इस मकान को भी खतरा हो सकता है। उन्होंने बताया कि सडक़ धंसने से स्वारघाट-रामशहर सडक़ मार्ग पूरी तरह बंद हो सकता है। उन्होंने विभाग और प्रशासन और सरकार से मुआवजा देकर हमारी मदद करने का आग्रह किया है।

इस बार बरसात से प्रदेश में हुआ भारी नुकसान

इस बार बरसात प्रदेश में राहत कम आफत ज्यादा लेकर आई है। कई लोग बेघर हो चुके हैं और करोड़ों का नुकसान हो चुका है। हालांकि सरकार भरपाई की कोशिश कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest News। बरसात के मौसम में हुए नुकसान का जायजा लेने के साथ ही जनसमस्याएं सुनने के लिए बुधवार को विधायक त्रिलोक जम्वाल माकड़ी-मार्कंडेय, बिनौला और नोग पंचायतों में पहुंचे

Spread the love The News Warrior जुखाला, 10 अगस्त, 2023: बरसात के मौसम में हुए नुकसान का जायजा लेने के साथ ही जनसमस्याएं सुनने के लिए सदर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे विधायक त्रिलोक जम्वाल ने बुधवार को माकड़ी-मार्कंडेय, बिनौला और नोग पंचायतों में पहुंचे। इन पंचायतों के विभिन्न गांवों […]

You May Like