भानुपल्ली बिलासपुर बेरी रेलवे सुरंग के कार्य में लगी कंपनी के मैनेजर पर जानलेवा हमला

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 29 Second

 

The news warrior 

10 अप्रैल 2023

बिलासपुर : रेल विकास निगम लिमिटेड द्वारा स्वीकृत भानुपल्ली बिलासपुर बेरी रेलवे सुरंग निर्माण कार्य चला हुआ है । इसके  लिए दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड कंपनी  बिलासपुर कार्य कर रही है । कंपनी के जनरल मैनेजर विवेकानंद पर जानलेवा हमला हुआ है । उन्होंने इसकी शिकायत सदर थाना बिलासपुर को दी है ।

 

यह भी पढ़ें : डीजे बंद करने को कहा तो मार दी गर्भवती महिला को गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

 

कैबिन में घुसकर की मारपीट

उन्होंने बताया कि कंपनी  रेलवे  सुरंग निर्माण कार्य 23 मार्च 2022 कर रही है । कंपनी का कैंप  अस्थाई तौर पर ग्राम पंचायत मंडी माणवा में स्थित है। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को सुबह 10:47 मिनट पर पंकज शर्मा नाम का एक व्यक्ति उनके कैबिन में घुस गया । उसने कैबिन में  आकर गाली -गलौच  व मारपीट की । जिससे उनके उल्टे हाथ की उंगली, चेहरे पर काफी चोटें आई हैं तथा उसके द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

 

यह भी पढ़ें : दधोल के पास लगा यह दूरी सूचक बोर्ड, राहगिरों व वाहन चालकों को कर रहा है भ्रमित

 

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे कार्यालय  के कर्मचारी

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने शोर मचाया तो उनकी आवाजें सुनकर कार्यालय के अन्य कर्मचारी वहाँ पहुँचें । कर्मचारियों को आता देखकर पंकज शर्मा मौके से भाग गया । उन्होंने कहा कि अगर समय रहते  कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचते तो पंकज शर्मा उन्हें मौत के घाट उतार देता ।

 

यह भी पढ़ें : ड्राइवर-कंडक्टर वेतन न मिलने से खफा, पहली को नहीं मिला वेतन तो रोक देंगे गाड़ियां

 

आरोपी के खिलाफ कार्रवाही की मांग

उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्हें  पंकज शर्मा से जान का खतरा है । उनका कहना है कि वह कंपनी के काम से बाहर आते जाते रहते हैं जिससे उन्हें हमेशा इस बात का डर लगा रहता है कि न जाने कब उनपर जानलेवा हमला हो जाए । उन्होंने कहा कि वह  भविष्य में  सुरक्षित नहीं हैं । उन्होंने बताया कि वह आईटीआई  चौक के पास रहते हैं अगर उनके साथ किसी भी प्रकार की दुर्घटना होती है तो इसके लिए पंकज शर्मा पूर्ण रूप से जिम्मेदार होगा। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने व आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग की है ।

 

यह भी पढ़ें : कुल्लू के बंजार में भीषण अग्निकांड, 9 दुकानों सहित 4 मकान जलकर राख

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं कॉलेज के प्रो. डॉ. नित्तम चंदेल अमेरिका में प्रस्तुत करेंगे इस विषय पर व्याख्यान

Spread the love   The news warrior  10 अप्रैल 2023 घुमारवीं : स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं में लोक प्रशासन विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. नित्तम चंदेल को अमेरिका के शिकागो शहर में विश्व प्रसिद्ध अमेरिकन संस्था मिडवेस्ट पोलिटिकल साइंस एसोसिएशन के 13 से 16 अप्रैल तक चलने वाले 80वें […]

You May Like