जिला रैड क्राॅस सोसाइटी ने दिए दो वाटर प्योरिफायर

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 39 Second

जिला रैड क्राॅस सोसाइटी ने दिए दो वाटर प्युरिफायर

 

THE NEWS WARRIOR

19 मई 2021

हिमाचल प्रदेश राज्य रैड क्राॅस सोसाइटी की अस्पताल कल्याण शाखा की अध्यक्ष डा0 साधना ठाकुर के आहवान पर आज जिला रैड क्राॅस सोसाइटी द्वारा आधुनिक आरओ तकनीक युक्त वाटर प्युरिफायर (गर्म व ठण्डा) इन्दिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान अस्पताल एवं दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल को प्रदान किए गए।
इस अवसर पर उपायुक्त एवं अध्यक्ष जिला रैड क्राॅस सोसाइटी आदित्य नेगी ने बताया कि जिला रैड क्राॅस सोसाइटी द्वारा

डा0 साधना ठाकुर के मार्गदर्शन में कोरोना संक्रमण संकट काल में समाज के विभिन्न वर्गों को समय समय पर  सहायता व सहयोग प्रदान किया जा रहा है।

उन्होनें बताया कि जिला रैड क्राॅस सोसाइटी द्वारा जिला में तीन एंम्बूलैंस संचालित की जा रही है। महिलाओं व बच्चों को स्वच्छता किट प्रदान करने के साथ साथ समाज के बड़े वर्ग को हैंड सेनेटाइजर, माॅस्क तथा साबुन आदि का वितरण भी जिला रैड क्राॅस सोसाइटी द्वारा किया जाता रहा है।

उन्होनें बताया कि वाटर प्योरिफायर से आईजीएमसी और दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के कोरोना वाॅर्ड में स्वस्थ लाभ ले रहे लगभग 473 मरीजों के लिए अत्यन्त लाभदायक होगा जिससे उन्हें पीने के लिए ठण्डे के साथ साथ गर्म पानी उपलब्धता भी सुनिश्चित होगी। उन्होनें कहा कि जिला रैड क्राॅस सोसाइटी द्वारा आईजीएमसी शिमला को कोविड मरीजों की सुविधा के लिए दो हाॅट फूड ट्रालियां भी प्रदान की गई थी।
इस अवसर पर आईजीएमसी के संयुक्त निदेशक रविन्द्र शर्मा और दीन दयाल उपाध्याय के चिकित्सा अधीक्षक रविन्द्र मोगटा ने प्युरिफायर प्राप्त किए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

संजौली चौक से IGMC सड़क को 22और 23 मई को रहेगी बंद

Spread the loveसंजौली चौक से IGMC सड़क को 22और 23 मई को रहेगी बंद THE NEWS WARRIOR 19 मई 2021 उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने मोटर वाहन अधिनियम 1988 की धारा 115 के तहत निहित शक्तियों का प्रयोग कर आदेश जारी करते हुए बताया कि संजौली चैक से आईजीएमसी सड़क […]

You May Like