भराड़ी तहसील को दर्जा वापिस नहीं दिया तो करेंगे उग्र प्रदर्शन : भाजपा

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 46 Second

 

the news warrior

घुमारवीं

6 जनवरी 2023

भराड़ी तहसील बनने से हजारों लोगों की आबादी को होना था लाभ

सुखु सरकार द्वारा भराड़ी तहसील को डिनोटिफाइड करने के विरोध में घुमारवीं भाजपा मंडल द्वारा भराड़ी में धरना किया गया । इस मौके पर  घुमारवीं  के पूर्व विधायक  राजेन्द्र गर्ग मुख्य रूप से उपस्थित रहे । भाजपा कार्यकर्ताओं ने  भराड़ी उपतहसील के प्रांगण में करीब तीन घण्टे बैठकर सरकार के प्रति रोष प्रकट किया। पूर्व मंत्री राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि कांग्रेस सरकार कार्यलयों को बन्द करके गलत फैसले ले रही है। उन्होंने कहा कि भराड़ी उपतहसील को तहसील का दर्जा भाजपा कार्यकाल में प्राप्त हुआ था ।लेकिन कांग्रेस सरकार द्वारा बदले की भावना से काम करते हुए इस तहसील को डिनोटिफाइड कर दिया गया है।  गर्ग ने कहा कि भराड़ी उपतहसील को तहसील के दर्जा दिए जाने से इस क्षेत्र के करीब 47000 लोगों की आबादी को लाभ होना था।

इस तहसील कार्यालय के तहत 10 पटवार वृत आते हैं । उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए भाजपा सरकार ने इसे तहसील का दर्जा दिया था। 10 अक्टूबर 2022  से यहां पर तहसीलदार भी अपना कार्यभार संभाल चुका था । भराड़ी उप तहसील को तहसील के दर्जा पूरे नियमों  के तहत दिया गया था । लेकिन कांग्रेस के हाथों में सत्ता की  बागडोर आते ही लोगों के हित में लिए गए फैसले बदले जा रहे हैं |

इसके साथ ही गर्ग ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो चुनावों  से पहले उन्होंने कई ऐसे कार्यलय खोल थे  जिनमें  अधिकारी उपलब्ध नहीं  थे, कई ऐसे स्वास्थ्य केंद्र खोले थे ,जिनमें डॉक्टर मौजूद नहीं थे। लेकिन भाजपा सरकार बनते ही उन सब कार्यलयों में अधिकारी बैठाए गए स्वास्थ्य केंद्रों में डॉक्टर उपलब्ध करवाए गए ताकि लोगों  को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े ।

अगर सरकार ने भराड़ी को तहसील का दर्जा वापिस नहीं दिया तो करेंगे धरना प्रदर्शन 

गर्ग ने कहा कि भराड़ी तहसील को डिनोटिफाइड करना कांग्रेस सरकार का  निर्णय गलत है। इस निर्णय को वापिस  लिया  जाए और भराडी को तहसील का दर्ज दिया जाए। अगर सरकार भराड़ी तहसील को डिनोटिफाइड करने के अपने फैसले से नहीं हटेगी तो  भाजपा द्वारा जगह जगह धरने दिए जाएंगे। इस मौके  पर मंडलाध्यक्ष सुरेश ठाकुर, महामंत्री राजेश शर्मा, राजेश ठाकुर जिला भाजपा उपाध्यक्ष जोरावर सिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष कमलेश, बीड़ीसी सदस्य चमन शर्मा सैक्टर प्रभारी दूनी चंद, शास्त्री श्याम लाल, रवि शर्मा , चमन शर्मा आदि  सहित कई अन्य भाजपा कार्यकर्ता व लोग उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जेजवीं पाठशाला में हुआ "टेलेंट सर्च फैस्ट हिम उत्सव" कार्यक्रम का आयोजन

Spread the lovethe news warrior 6 जनवरी 2023 राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जेजवी में क्लस्टर स्तर पर “टेलेंट सर्च फैस्ट हिम उत्सव “कार्यक्रम का आयोजन किया |जिसमें  कलस्टर के अधीन आने वाली सभी पाठशालाओं के विद्यार्थियों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया किया। पाठशाला की अंग्रेजी की प्रवक्ता बिमला देवी […]