पेपर लीक मामले में कांग्रेस का सिर्फ राजनीतिक लाभ लेना मकशद – मुख्यमंत्री

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 50 Second
THE NEWS WARRIOR
21/05/2022

एसआईटी पहुंची असली दोषियों के करीब

सीबीआई करेगी एग्जामिन कि केस लेना है या नहीं

शिमला:-

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि पुलिस पेपर लीक मामले में कांग्रेस जो कुछ कह रही है,उसके पीछे सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने का मकशद है। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस सीबीआई जांच की मांग कर रही थी और अब जब राज्य सरकार ने पेपर लीक मामला सीबीआई को सौंपने का निर्णय लिया हैं तो कांग्रेस कह रही है कि डीजीपी और सीएम का त्यागपत्र होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह मामला उलझ जाएगा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि इस मामले की पूरी पारदर्शिता के साथ जाँच की जाएगी और दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। वहीं यदि इस मामले में पुलिस अधिकारियों की संलिप्ता मिली तो उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

एसआईटी असली दोषियों के करीब 

जयराम ठाकुर ने दावा किया पेपर लीक मामले की जांच को गठित एसआईटी असली दोषियों के करीब पहुंच गई है। उन्होंने एसआईटी के काम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जिस दिन कांगड़ा में पेपर लीक मामले की पुष्टि के संकेत मिले, उसी रात 11 बजे उन्होंने एफआईआर करने के निर्देश दिए और सुबह नौ बजे पेपर रद्द करने की घोषणा की।असली दोषियों को पकड़ने के मकसद से एसआईटी का गठन किया गया हैं।

 यह भी पढ़े:-

जंगल में लगी आग को बुझाते हुए आग की चपेट में आया फोरेस्ट गार्ड, हालत गंभीर

मामला सीबीआई के हवाले करने के निर्देश

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने सवाल उठाया था कि सरकार सीबीआई को केस सौंपने के झूठे दावे कर रही है। इस पर जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने सीबीआई को जांच हैंड-ओवर करने के निर्देश दे दिए है। अब सीबीआई एग्जामिन करेगी कि केस लेना है या नहीं । जब तक सीबीआई इस केस को नहीं ले लेती, तब तक एसआईटी की जांच जारी रहेगी।

 

 यह भी पढ़े:-

हर आलोचना ‘राजद्रोह’ नहीं- निशिकांत ठाकुर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तीन लाख रुपये में खरीदा था युवकों ने पानीपत के एजेंट से पेपर

Spread the love THE  NEWS  WARRIOR 21/05 /2022 रौनक धनकड़ ने भी इन सभी युवकों की पहचान 21 मई  तक रिमांड पर होंगे तीनों आरोपी धर्मशाला:- हिमाचल पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले में , एक युवती सहित अर्की से गिरफ्तार किए गए सात युवकों ने पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा […]

You May Like