latest news : झँडूता में दो दोस्तों के बीच झगड़ा, तवे से किया वार, मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 58 Second

 

The news warrior

20 जुलाई 2023

बिलासपुर : बिलासपुर जिला के झँडूता में दो दोस्तों की आपस में लड़ाई हुई जिसके बाद एक दोस्त ने दूसरे पर तवे से वार कर मौत के घाट उतार दिया । दोनों प्रवासी उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले हैं । पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है ।

 

तवे से वार कर उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के दो प्रवासी युवक झँडूता में रहते हैं । दोनों में राशन सामग्री को लेकर झगड़ा हो गया । झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक पर तवे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया । सूचना मिलते ही  पुलिस  मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान प्रवासी मजदूर धीरज कुमार (32) के रूप में हुई ।

 

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

थाना प्रभारी झंडूता विनोद कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मनोज कुमार (34)  मौके से फरार हो गया । पुलिस ने पूरी रात आरोपी की तलाश की सुबह तड़के कोटलु गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मनोज  को भी  चोटें आईं हैं। पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्जकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

Happy
Happy
50 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
50 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों, युवा व महिला मोर्चा अध्यक्ष की घोषणा

Spread the love The news warrior 20 जुलाई 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने प्रदेश पदाधिकारियों एवं युवा मोर्चा तथा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्षों के नामों की घोषणा कर दी है। नौ उपाध्यक्ष, तीन महामंत्री, सात सचिव, 10 प्रवक्ता, एक मीडिया प्रभारी और सात सह […]

You May Like