पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा शुरू, बेटे को एकटक निहारते रहें माता-पिता

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 54 Second
THE NEWS WARRIOR
31/05/2022

मूसेवाला की शव यात्रा में पंजाब सरकार मुर्दाबाद के लगे नारे

रविवार देर शाम काे 24 गाेलियां मारकर कर दी गई थी हत्या

पंजाब:-

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है। अंतिम यात्रा के लिए मां ने आज आखिरी बार बेटे के बाल संवारे। पिता ने पगड़ी पहनाई। ताबूत में लिटाए गए बेटे को मां-पिता एकटक निहारते रहें । दूर-दूर से लाखाें प्रशंसक यहां पहुंचे हैं। इस दाैरान उनका आखिरी गाना ‘द लास्ट राइड’ गांव मूसा में बजाया गया। खेत में ही मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार मूसेवाला की शव यात्रा में पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे लग रहे हैं। मूसेवाला के प्रशंसक उनकी सिक्योरिटी हटाने और जानकारी सार्वजनिक किए जाने के चलते सरकार से नाराज हैं। पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है। सोमवार दोपहर के बाद मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद परिवार पोस्टमार्टम के लिए सहमत हुआ था।

रविवार काे की गई थी हत्या

गाैरतलब है कि पंजाबी सिंगर की रविवार देर शाम काे 25 गाेलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था।

हमले में प्रयोग हुई कार बरामद

बठिंडा में पुलिस ने मूसेवाला पर हुए हमले में प्रयोग की गई टोयोटा कोरोला कार के मालिक और थाना तलवंडी साबो क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक को हिरासत में लिया है। उस पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं और सीआइए स्टाफ द्वारा युवक से पूछताछ जारी है। वह गैंगस्टर कुलवीर नरुआणा की हत्या के आरोपित और फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना का करीबी दोस्त बताया जा रहा है।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

घुमारवीं: नस्वाल के पास HRTC बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, HRTC ड्राइवर की मौत, ट्रक ड्राइवर की हालत गंभीर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं में 4 जून को होगा कैम्पस इन्टरव्यू का आयोजन

Spread the love THE NEWS WARRIOR 31/05/2022 80 पदों पर नियुक्ति के लिए 4 जून को हिमाचल में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन कम्पनी द्वारा तीन माह दी जाएगी ट्रेनिंग बिलासपुर:- जिला बिलासपुर के घुमारवीं में पंजाब के रोपड़ की चीमा बॉयलर्स लिमिटेड कंपनी 80 पदों पर नियुक्ति के लिए 4 […]

You May Like