कुल्‍लू : दो किलो 144 ग्राम चरस के साथ 24 वर्षीय युवक गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 21 Second

THE  NEWS WARRIOR
07 /09 /2022

युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

कुल्लू:

जिला कुल्लू पुलिस ने चरस तस्करी पर शिकंजा कस दिया है। एक के बाद एक तस्करों को पुलिस सलाखों के पीछे भेज रही है। मंगलवार को भुंतर पुलिस टीम ने नाकाबंदी के दौरान युवक से दो किलो 144 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान 24 वर्षीय कैलाश सिंह पुत्र खेमराज निवासी खनी डाकघर ठेला तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। भुंतर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गड़सा घाटी में लगातार चरस तस्करी हो रही है। इसी आधार पर पुलिस टीम ने मंगलवार देर शाम को नाकाबंदी की।

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

नाकाबंदी के दौरान एक युवक पर पुलिस को शक हुआ। शक के आधार पर जब तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से दो किलो 144 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इससे पहले दो सितंबर को बंजार पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान महिला से एक किलो 38 ग्राम चरस बरामद की है। वहीं 21 जुलाई को मणिकर्ण घाटी में एक नेपाली मूल के व्‍यक्ति से आठ किलो 50 ग्राम चरस बरामद की है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिला में चरस तस्करी का काला कारोबार लगातार बढ़ रहा है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिरमौर: पांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ पुलिस ने व्यक्ति को किया गिरफ्तार, मामला दर्ज

Spread the love पांवटा साहिब: हिमाचल के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब पुलिस उपमंडल के तहत माजरा थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 168 कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नशीले कैप्सूल बेचने का नाजायज धंधा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी […]