चलती गाड़ी पर हुआ भूस्खलन, चालक ने इस तरह बचाई अपनी जान

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 59 Second

Latest news/ latestHimachalnews

 

The news warrior

19 जुलाई 2023

शिमला : राजधानी शिमला के चौपाल उपमण्डल चौपाल के अंतर्गत माटल मड़ावग सड़क मार्ग पर बुधवार  सुबह सवेरे एक बड़ा हादसा होने से टल गया ।

 

कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

मिली जानकारी के मुताबिक माटल से मड़ावग की तरफ आ रही कार भूस्खलन के मलबे की चपेट में आ गई। गनीमत यह रही कि इसमें किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ।  कार के चालक  इंदर पांटा निवासी शीरत ने बताया कि वह जब वहाँ से गुजर रहा था तो उसने देखा कि  पहाड़ी से भूस्खलन हो रहा है । उसने अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल किया गया और तुरंत कार से उतर कर सुरक्षित स्थान पर खड़े हो गए।उन्होंने बताया कि उनके गाड़ी से निकलने के चंद सेकंड में देखते ही देखते कार पर बड़े बड़े पत्थर गिर गए। जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई ।

 

लोगों से भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों से दूर रहने की अपील

गौर रहे कि लगातार हो रही बारिश के कारण भूस्खलन का खतरा निरंतर बना हुआ है रोजाना पहाड़ दरक रहे हैं जिसकी वजह से कई सड़कें बंद हो गई हैं तो कहीं भूस्खलन की चपेट में आने से मकान ढह गए हैं और लोगों के सिर से छत छिन्न गई है । भारी बारिश व भूस्खलन को लेकर प्रशासन द्वारा लोगों को जानकारी उपलब्ध करवाई जा रही है और लोगों को भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों से दूर रहने की हिदायत दी जा रही है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंबा के सलूणी में फटा बादल, तीन गाड़ियां बही, कई घरों को भूस्खलन का खतरा

Spread the love latestnews/latestHimachalnews The news warrior 19 जुलाई 2023 चंबा : हिमाचल  में कुदरत कहर बनकर बरस रही है । प्रदेश में प्राकृतिक आपदा थमने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक कई जिलों से बादल फटने की खबरें आ रही है। अब चंबा के सलूणी […]

You May Like