देश में खुला नौकरियों का पिटारा,कर्मचारी राज्य बीमा निगमऔरओपीएससी ने निकालीं हजारों पदों पर भर्तियां, करे आवेदन

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 50 Second

सरकारी नौकरी पाना हर किसी का सपना होता हैकुछ विभाग और कंपनियां इस सप्ताह तक आवेदन प्रक्रिया को बंद कर देंगे, तो वहीं, सरकारी क्षेत्र की दिग्गज कंपनियां भी अपने वर्चुअल करियर मेले के माध्यम से हजारों नौकरियों की पेशकश करने जा रही है। यहां इस खबर में सभी नौकरी भर्तियां हैं, जहां आप आवेदन कर सकते हैं :-

Sarkari Naukri: OPSC Recruitment

ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने राज्य सेवा परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसे आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। नोटिफिकेशन के अनुसार भर्ती का आयोजन ग्रुप ए और ग्रुप बी के तहत आने वाले विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए किया जा रहा है।

Sarkari Job 2022: ईएसआईसी की 3800 पदों पर भर्ती

जो भी उम्मीदवार ईएसआईसी की भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह कर्मचारी राज्य बीमा निगम की आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं और इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result Live 2022: कर्मचारी राज्य बीमा निगम और ओपीएससी में हजारों नौकरियां

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर सामने आया है। कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) ने हजारों पदों पर भर्तियां निकालीं हैं। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक ही परिवार के नौ लोग आग के चपेट में, पांच बच्चे भी शामिल

Spread the love THE NEWS WARRIOR  मंडी   15 /2 /2022 मंडी शहर के रामनगर में आग लगने की घटना सामने आई है। एक घर में आग लगने के कारण नौ लोग झुलस गए हैं, जिसमें पांच बच्चे शामिल हैं। आगजनी की घटना सुबह नौ बजे की बताई जा रही है। […]