latest news ! देह व्यापार का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार, दो महिलाएँ रेस्क्यू 

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 29 Second

The news warrior

2 अक्तूबर 2023

कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में पिछले कुछ समय से देह व्यापार का धंधा काफी फलफूल रहा है । जिला के होटलों और रेस्टोरेंट में यह धंधा चल रहा है ।  ताजा मामले में स्थानीय होटल एंड रेस्टोरेंट डमटाल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था जिसका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है । पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल में रेड की तथा वेश्यावृति के धंधे में शामिल होटल के मालिक के कब्जे से दो महिलाओं को रेस्क्यू किया है ।

आगामी कार्रवाई लाई जा रही अम्ल में

जानकारी देते हुए एसपी नूरपूर अशोक रत्न ने बताया कि आरोपी होटल के मालिक जनक राज पुत्र दौलत राम निवासी छन्नी को गिरफ्तार करके उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी नूरपुर क्षेत्र के अधीन आते एक होटल मेंं पुलिस ने इस  तरह के धंधे का पर्दाफाश कर बाहरी राज्यों की महिलाओं को पकड़ा था।

Happy
Happy
33 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
33 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
33 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news ! महात्मा गांधी ने अपना जीवन हमेशा दूसरों के लिए जिया : राज्यपाल

Spread the love The news warrior 2 अक्तूबर 2023 शिमला : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ऐतिहासिक रिज मैदान पर स्थित प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस […]