latest news ! दूर दराज से आए रोगियों के लिए वरदान साबित सेवा भारती शिमला

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 51 Second

The news warrior

2 अक्तूबर 2023

शिमला : गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर सेवा भारती शिमला के सदस्यों ने आईजीएमसी शिमला में रोगियों का कुशल क्षेम जाना । इस दौरान उन्होंने आईजीएमसी सर्जिकल वार्ड यूनिट 4 के रोगी विजय कुमार  को रक्तदान के लिए सहायता करवाई । विजय कुमार को आगे भी रक्त की अत्यंत आवश्यकता है। रोगी गैंग्रीन रोग से ग्रस्त है। सेवा भारती शिमला दूर दराज के क्षेत्रों से आए रोगियों की सेवा के लिए वरदान साबित हो रही है।

 

नि:स्वार्थ भाव से करेंगे सभी की मदद

इसी के साथ आईजीएमसी में सी.आर. वर्मा गांव गलाह , डाकघर धरोगडा, तहसील सुनी जिला शिमला के रोगी जो कि 36 दिनों से एलर्जी से पीड़ित हैं उन्होंने अपने रोग से संबंधित आप बीती प्रांत के उपाध्यक्ष महोदय  जगन्नाथ कनैन व जिला के स्वास्थ्य प्रमुख  राजकुमार को सुनाई । सेवा भारती के पदाधिकारी ने आश्वाशन देते हुए कहा कि वह नि:स्वार्थ भाव से सभी की मदद करेंगे ।

 

IGMC में रक्त की अत्यंत आवश्यकता

आईजीएमसी में रक्त की अत्यंत आवश्यकता है रक्तदान वाहिनी के सचिव नरेंद्र हिमराल ने आपातकालीन स्थिति के लिए रक्त देने की अपील की है । जो भी रक्तदाता रक्त देना चाहता है वह दिए गए नंबर 94185-73639  पर संपर्क करें।

 

2008 से आईजीएमसी में दे रहे सेवाएं

सेवा भारती शिमला 2008 से आईजीएमसी शिमला में सेवाएं दे रहा है, सुबह से शाम तक वह अपनी निशुल्क में सेवाएं दे रहे हैं । सेवा भारती शिमला आईजीएमसी में तामीरदारों को सोने के लिए 200 निशुल्क बिस्तर, अल्फाबेट, व्हीलचेयर, बैसाखियां तथा ऑक्सीजन कांनसटैटर व ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाता है । इसके साथ ही साथ दूर-दराज क्षेत्र के लिए सस्ते दामों पर रोगी वाहन की सेवाएं भी देते हैं । आईजीएमसी में सोमवार को नवीन, विमल नरेंद्र,राज कुमार, कन्हैया, दुर्गादास, नैतिक ठाकुर, धर्म सिंह, रीना, लता तथा किशन डोगरा  उपस्थित रहे ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news ! भाजपा ने स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के तहत किए विभिन्न कार्यक्रम – राजेंद्र गर्ग

Spread the love The news warrior 2 अक्तूबर 2023 घुमारवीं : घुमारवीं भाजपा ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर चलाए स्वच्छता सेवा पखवाड़ा के तहत महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर पडयालग में स्वच्छता अभियान चलाया। जिसमें पूर्व मंत्री राजेंद्र गर्ग […]

You May Like