latest news ! सड़क सुरक्षा पर वाद-विवाद प्रतियोगिता में वैष्णवी प्रथम

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 40 Second

The news warrior

22 सितंबर 2023

घुमारवीं : घुमारवीं कॉलेज में शुक्रवार को सड़क सुरक्षा सेल की ओर से जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया । इसमें प्राचार्य प्रो.रामकृष्ण ने मुख्य अतिथि, एएसआई मदन लाल, एस एचओ घुमारवीं विपिन चौधरी ने मुख्य वक्ता के रूप में शिरकत की ।

 

युवाओं में नशे की लत चिंता का विषय

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता विपिन चौधरी ने विद्यार्थियों को कहा कि ट्रैफिक नियमों की अवहेलना न हो इसके लिए जागरूकता जरूरी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फोरलेन पर आए दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही है  । फोरलेन पर चलने के तरीके के बारे में जागरूकता अति आवश्यक है । उन्होंने युवाओं में बढ़ती नशे की लत पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अगर युवाओं को नशे के दलदल में जाने से बचाना है तो पुलिस के साथ साथ समाज को मिलकर काम करना पड़ेगा । उन्होंने विद्यार्थियों से व पंचायत स्तर पर नशे  से ग्रस्त व्यक्ति की जानकारी सांझा करने का आह्वान किया।

 

यातायात नियमों के प्रतीकों के बारे में दी जानकारी

इस अवसर पर प्रो.अरुण कुमार ने पीपीटी प्रेजेंटेशन द्वारा यातायात नियमों के प्रतीकों के बारे में छात्रों को जानकारी दी । महाविद्यालय प्राचार्य प्रो.राम कृष्ण ऐसी महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने के लिए एसएचओ घुमारवीं का धन्यवाद किया ।

 

वाद -विवाद प्रतियोगिता में वैष्णवी प्रथम

इस कार्यक्रम में सड़क सुरक्षा पर एक वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन भी किया । जिसमें वैष्णवी ने प्रथम, पूनम ठाकुर ने द्वितीय तथा शिवांश भारद्वाज ने तृतीय स्थान हासिल किया । विजेताओं को पुरुस्कृत किया गया। इस मौके पर डॉ. पी सी गौतम, प्रो. पूजा, डॉ प्रवीण, डॉ. महेन्द्र सिंह भाटिया, डॉ राकेश, प्रो ललित, प्रो.अनिल, प्रो कविता, उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latest news ! विधानसभा का मिड-डे-मील वर्कर्स ने किया घेराव

Spread the love The news warrior  22 सितंबर 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूलों में सेवाएं दे रहे मिड डे मील वर्करों ने शुक्रवार को विधानसभा का घेराव किया। प्रदेश के विभिन्न भागों से मांगों को लेकर मिड डे मील वर्कर शिमला पहुंचे हैं । इन्हें पांच माह […]