latest news ! झूठे केस बनाने से बेहतर, 10 गारंटियों को पूरा करे सुक्खू सरकार – महेंद्र धर्मानी

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 26 Second

The news warrior

28 सितंबर 2023

बिलासपुर : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्मानी ने कांग्रेस सरकार द्वारा भाजपा नेताओं पर लगाए केसों को झूठा करार देते हुए निंदा की है । उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को शिमला (चौड़ा मैदान) में विधानसभा के बाहर भाजपा ने शांतिपूर्वक और अनुशासन में रहकर सरकार की जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया था । भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे केस लगाए गए हैं ।

 

सरकार आम जनता को कर रही गुमराह

उन्होंने कहा कि भाजपा के इस धरने में प्रदेश भर से आए हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर सरकार और प्रशासन की हवा निकल गई और सरकार हताशा में भाजपा नेताओं पर झूठ केस बना दिए । महेंद्र धर्मानी ने कहा कि हिमाचल के इतिहास में सुक्खू सरकार ऐसी पहली सरकार है जिसके मात्र 9 महीने के कार्यकाल में रोष और जन आक्रोश 25 सितंबर को शिमला में देखने को मिला । उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जिन 10 झूठी गारंटीयों के सहारे सत्ता में आई थी जनता उसको पूरा करने की मांग कर रही है । सरकार झूठे आंकड़े देकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है ।

 

महिलाओं के खाते में कब आएंगे 1500 रुपए प्रतिमाह

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे केस बनाने के बजाय सरकार बताएं कि प्रदेश की 22 लाख महिलाओं के खाते में 1500 रुपए प्रति माह कब आएंगे और प्रदेश के युवाओं को एक लाख रोजगार प्रतिवर्ष कब से मिलेगा । किसानों और पशुपालकों से सरकार गोबर दो रुपये प्रति किलो कब खरीदेगी । पशुपालकों को दूध के दाम ₹80 प्रति लीटर कब मिलेंगे । इन्हीं प्रश्नों को लेकर ही प्रदेश की जनता 25 सितंबर को विधानसभा के सामने धरना देने आई थी लेकिन सरकार प्रश्नों का उत्तर न देकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे केस दर्ज करने डरने का प्रयास कर रही है ।

 

आपदा राहत में किया जा रहा भेदभाव

महेंद्र धर्मानी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार हर मोर्चे पर असफल है । आपदा राहत में भेदभाव किया जा रहा है सरकार भाजपा नेताओं और केंद्र सरकार की आलोचना करने में व्यस्त है और विकास कार्य पूर्ण रूप से बंद पड़े हैं उन्होंने सरकार से कहा कि चुनाव में दी गई 10 गारंटीयों को पूरा कब किया जाएगा जनता को बताएं और भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर झूठे केस बनाना बंद करे ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news! बिलासपुर जिला में आज फलों व सब्जियों के भाव

Spread the love The news warrior 29 सितंबर 2023 बिलासपुर : अगर आप बाजार सब्जी व फल खरीदने जा रहे हैं तो जाने से पहले फलों व सब्जियों के दामों की लिस्ट एक बार जरूर देखें । जिला नियंत्रक, खाद्य नागरिक आपूर्ति उपभोक्ता मामले बिलासपुर की ओर से फलों व […]

You May Like