राजधानी शिमला में तेंदुए का आतंक, उठाया 3 महीने का बच्चा, सर्च ऑपरेशन जारी

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 30 Second

राजधानी शिमला में तेंदुए का आतंक,  उठाया 3 महीने का बच्चा,  सर्च ऑपरेशन जारी है 

 

शिमला –  हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक लंबे अरसे से आदमखोर तेंदुए का आतंक फैला हुआ है इससे पहले एक 5 साल के छोटे बच्चे को तेंदुए ने अपना शिकार बनाया था वही दिवाली की रात को शिमला के बीचोंबीच डाउन डेल कॉलोनी में एक बार फिर तेंदुए ने 3 महीने के बच्चे को अपना शिकार बनाया है। तेंदुआ दिवाली की रात को पटाखों के शोर के बीच 3 माह के बच्चे को उठाकर ले गया है इस खबर की भनक जैसे ही लोगों को लगी उन्होंने पुलिस प्रशासन को सूचित किया है रात 11:00 बजे से सर्च ऑपरेशन चलाया गया है  लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। 

सुबह सवेरे विभाग और पुलिस विभाग द्वारा लालपानी बायपास  से होते हुए डाउन डेल कॉलोनी के साथ लगते घने जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया।  आपको बता दें कि  3 महीने पहले अगस्त में भी कनलोग से तेंदुआ छोटी बच्ची को उठाकर ले गया था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोवर्धन पूजा, जानें महत्व, तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

Spread the love गोवर्धन पूजा, जानिए महत्व, तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजन विधि दीपावली से ठीक एक दिन बाद कार्तिक शुक्ल प्रतिपदा के दिन गोवर्धन पूजा या अन्नकूट का पर्व मनाया जाता है। इस दिन श्रीकृष्ण के स्वरूप गोवर्धन पर्वत (गिरिराज जी) और गाय की पूजा का विशेष महत्व होता […]