मंडी: आतिशबाजी व पटाखे बेचने पर पाबंदी, SDM ने दिए निर्देश

The News Warrior

THE  NEWS WARRIOR
22 /10 /2022

 प्रशासन द्वारा निर्धारित स्थानों पर होगी ब्रिकी, बिना लाइसेंस पर लगी रोक

मंडी:

हिमाचल के जिला मंडी दीपावली त्योहार को ध्यान में रखते हुए कोटली शहरी क्षेत्र में प्रशासन द्वारा निर्धारित स्थान को छोड़कर अन्य स्थानों पर बिना लाइसेंस के आतिशबाजी व पटाखे बेचने पर पूर्ण पाबंदी लगा दी है। यह जानकारी SDM कोटली रमेश कटोच ने बुधवार को दी। कोटली बाजार में आग इत्यादि की घटना न घटित हो इसको ध्यान में रखते हुए आदेश जारी किये गए हैं, ताकि शहरी इलाके में भविष्य में कोई अप्रिय घटना न घटित हो।

SDM कार्यालय से लाइसेंस व चिह्नित स्थान प्राप्त कर सकते हैं

उन्होंने बताया कि कोटली में लाइसेंस प्राप्त करने वालों को पटाखे व आतिशबाजी बेचने की अनुमति रहेगी। इसके लिए संबंधित विक्रेता तमाम औपचारिकताएं पूर्ण कर 22 अक्तूबर से पहले SDM कार्यालय से लाइसेंस व चिह्नित स्थान प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त बिना अनुमति एवं चिह्नित स्थान को छोड़कर कोई व्यक्ति आतिशबाजी व पटाखे वगैरह शहर में विक्रय करते हुए पाया जाता है, तो उसके खिलाफ नियमानुसार कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

शिमला: टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, दो की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव रजनीश सोनी ने अपने पद से दिया इस्तीफा

THE NEWS WARRIOR 22 /10 /2022 रजनीश सोनी  पूर्व में नगर परिषद नगर चौक के पार्षद भी रह चुके हैं मंडी: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के बल्ह विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखने वाले रजनीश सोनी जो पूर्व में नगर परिषद नगर चौक के पार्षद भी रह चुके हैं और […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd