विभाग ने नहीं की बिलों की अदायगी तो धरने पर बैठी जनशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की बेटी

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 22 Second

 

विभाग ने नहीं की बिलों की अदायगी तो धरने पर बैठी जनशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की बेटी

मंडी – हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी से एक अनोखा मामला सामने आया है जहां मंडी जिला के धर्मपुर के विधायक और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की बेटी मधु भंडारी  लोक निर्माण  विभाग के अधिशाषी अभियंता कार्यालय धर्मपुर के बाहर धरने पर  बैठ गई।  आपको बता दें कि मधु भंडारी  जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की छोटी बेटी है।  उनकी शादी जोगिंदर नगर के भराडू गांव में हुई है। उनके पति संजीव भंडारी पेशे से ठेकेदार हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मधु का लोक निर्माण विभाग के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठने का कारण  लोक निर्माण विभाग द्वारा उनके 11 करोड़ से अधिक के बिलों का भुगतान ना करना। मधु ने बताया कि धर्मपुर लोक निर्माण विभाग द्वारा  उनके द्वारा किए गए 11 करोड़ से अधिक के बिलों का भुगतान नहीं किया जा रहा है  जबकि इसी कार्यालय के तहत अवार्ड हुए इन सभी कार्यों को पूरा कर लिया गया है।  अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में उन्होंने कई बार लिखित और मौखिक निवेदन किया लेकिन लंबित बिलों अदायगी विभाग द्वारा आज तक नहीं की गई  जिस कारण उन्हें धरने पर बैठना पड़ा। 

वही इस से पहले भी मधु के पति  संजीव भंडारी भी यही धरने पर बैठे थे।  लेकिन अधिशाषी अभियंता  द्वारा उन्हें  आश्वासन देकर वहां से उठा दिया था। लेकिन जब इसके बाद भी  अदायगी  नहीं हुई तो उनकी पत्नी जो कैबिनेट मंत्री की बेटी है को धरने पर बैठना पड़ा। 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डलहौजी : विधायक आशा कुमारी के पैलेस जंदरीघाट में गिरी आसमानी बिजली।

Spread the love डलहौजी : विधायक आशा कुमारी के पैलेस जंदरीघाट में गिरी आसमानी बिजली।     डलहौजी, २ अक्टूबर २०२१     डलहौजी : विधायक आशा कुमारी के पैलेस जंदरीघाट में बीती रात को आसमानी बिजली गिरने की ख़बर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक आंगन में 80 फुट […]

You May Like