घुमारवीं के दधोल में बरपा कुदरत का कहर, सड़कें टूटी, गाड़ी आई चपेट में

The News Warrior
1 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 51 Second

 

The news warrior

23 जून 2023

घुमारवीं : हिमाचल प्रदेश में बीती रात से हो रही बारिश से कुदरत का कहर देखने को मिला है । बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाले दधोल में बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात बन गए । दधोल से लदरौर जाने वाली सड़क पर भटेड़ पुल पर पानी के तेज बहाव के कारण सड़क जगह-जगह से टूट गई हैं और एक गाड़ी भी पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गई ।

 

लोगों में काफी रोष

हालांकि, किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है । सड़क टूटने के कारण पुल के दोनो ओर काफी देर तक लंबा जाम लगा रहा जिस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। गुस्साए लोगों ने मौके पर रोष प्रदर्शन भी किया । सारे नुकसान के लिए सड़क निर्माण कंपनी को जिम्मेदार ठहराया ।

 

ड्रेनेज का कोई उचित प्रबंध नहीं

लोगों का कहना है कि पुल पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए लेकिन ड्रेनेज का कोई उचित प्रबंध नहीं किया गया। ठेकेदार की गलती का खामियाजा आम जनता भुगत रही है और आने वाले समय में यहां बड़ा हादसा भी हो सकता है। वहीं गाड़ी के मालिक का कहना है उनकी गाड़ी का जो नुकसान हुआ है उसका जिम्मेवार सड़क बनाने वाला ठेकेदार है उसे उसके नुकसान को भरना होगा ।

 

 

 

 

 

Happy
Happy
67 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
33 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सलूणी में आगामी आदेश तक लागू रहेगी धारा-144

Spread the love   The news warrior 23 जून 2023 चम्बा : ज़िला दंडाधिकारी अपूर्व देवगन ने आपराधिक प्रक्रिया संहिता 1993 के तहत प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए उपमंडल सलूणी के तहत 15 जून को जारी आदेश की निरंतरता में धारा 144 के प्रावधानों को आगामी आदेशों तक जारी […]

You May Like