पैंशनभोगी 30 सितंबर तक लोकमित्र केंद्र में जमा कर सकेंगे जीवित प्रमाण पत्र

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 31 Second

The news warrior

3 जुलाई 2023

बिलासपुर : हिमाचल के किसी भी विभाग से सेवानिवृत पेंशन भोगियों को अपने जीवित होने का प्रमाण पत्र 30 सितम्बर तक जमा करा सकेंगे । इसकी जानकारी जिला कोषाधिकारी बिलासपुर अमित कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि सभी विभागों से सेवानिवृत हुए पेंशन भोगियों को चालू वित्त वर्ष 2023-24 के लिए जीवित होने का प्रमाण पत्र अब जुलाई माह से किसी भी कोष में या लोक मित्र केन्द्र में 30 सितंबर 2023 तक जमा करवाना होगा ।

भत्ता नहीं पड़ा है तो कोषाधिकारी कार्यालय को करवाएं अवगत

उन्होंने बताया कि सभी पेंशनरों को 65,70,75 वर्ष का संशोधित वेतनमान पर भत्ता लगा दिया गया है। उन्होंने बताया कि अगर किसी पेंशनर का भत्ता जीवित प्रमाण पत्र न देने की वजह से या किसी तकनीकी समस्या में उनके बैंक अकाउंट में नहीं पड़ा है तो वह दूरभाष द्वारा या व्यक्तिगत रूप से जिला कोषाधिकारी कार्यालय को अवगत करवाएं ताकि उनका भुगतान भी शीघ्र किया जा सके।

 

 

 

Happy
Happy
33 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
67 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलासपुर में राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के अंतर्गत 24 जुलाई तक निविदाएं आमंत्रित

Spread the love The news warrior 3 जुलाई 2023 बिलासपुर : राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के विभिन्न थोक भंडारों सदर बिलासपुर, घुमारवीं व श्री नैना देवी से उचित मूल्य की दुकानों तक डोर स्टेप डिलीवरी के तहत आवश्यक वस्तुओं के परिवहन कार्य व मजदूर कार्य के लिए वर्ष 2023-24 की […]

You May Like