तमिलनाडू में छाए हिमाचल बॉलीबॉल टीम के खिलाड़ी, किया शानदार प्रदर्शन

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 55 Second

the news warrior

5 फरवरी 2023

चम्बा : 11वीं नेशनल पैरा बालीबॉल में हिमाचल बॉलीबॉल टीम के खिलाड़ियों का बेहतरीन प्रदर्शन  रहा ।  हिमाचल बॉलीबॉल टीम ने पहले मैच में झारखंड को 2-0 से हराया। दूसरे मैच में हिमाचल की टीम का मुकाबला आंध्र प्रदेश के साथ रहा । हिमाचल की टीम ने आंध्र प्रदेश को पहली लीग में हाराया ।  जबकि अगली लीग के कड़े मुकाबले में हिमाचल की टीम को  2 पॉइंट से हार का सामना करना पड़ा ।  दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला रहा।

 

हिमाचल प्रदेश पैरा स्पोर्ट्स एसोसिएशन के संस्थापक  ललित ठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश ने इस प्रतियोगिता में पहली बार भाग लिया था । हिमाचल के खिलाड़ियों ने  बेहतरीन प्रदर्शन किया । ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश पैरा स्पोर्ट्स खेल के क्षेत्र में हिमाचल को शिखर की ओर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। अब सरकार, प्रशासन और खेल विभाग को भी इन खिलाड़ियों की मदद के लिए आगे आना होगा तभी जाकर प्रदेश से कई बेहतरीन खिलाड़ी आगे निकलेंगे। उन्होंने कहा कि अब सरकार को इस पर ठोस कदम उठाने की सख्त जरूरत है। ताकि हिमाचल अन्य राज्यों की तरह मेडल टैली में सबसे उपर रहे। इसके साथ  एसोसिएशन की तरफ से  खेल के क्षेत्र में हिमाचल को आगे लाने में लगातार प्रयास किया जा रहा है ।

 

वहीं  कोच जेतेश्वर दत्ता ने कहा कि हिमाचल को भले ही क्वार्टर फाइनल में जरूर हार का सामना करना पड़ा है परंतु हिमाचल के खिलाड़ियों ने सभी मैचों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है। आगे भी खिलाड़ियों को बेहतरीन कोचिंग देने का पूरा प्रयास करते रहेंगे । इस बार समय के अभाव के चलते खिलाड़ियों को अभ्यास के लिए कम समय मिला ।  लेकिन फिर भी  खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया ।  वही टीम मैनेजर अंकुश वर्मा ने कहा की हिमाचल में टैलेंट की कोई कमी नहीं है कमी है तो सिर्फ एक अच्छे मंच की। अब सरकार और प्रशासन को मिलकर इन सब खिलाड़ी को एक अच्छे मंच उपलब्ध  करवाने की जरूरत है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री मुकाम्बिका विशेष शिक्षा केंद्र प्राचीन शिव मंदिर बरमाना मे सम्पन्न हुआ महिला ग्राम सगठन का सफल आयोजन

Spread the love 05/02/2023 THE NEWS WARRIOR श्री मुकाम्बिका विशेष शिक्षा केंद्र प्राचीन शिव मंदिर बरमाना मे सम्पन्न हुआ महिला ग्राम सगठन का सफल आयोजन बरमाना आज ग्राम पंचायत बरमाना मे महिला ग्राम सगठन का गठन हुआ जिसमे ब्लॉक् बिलासपुर से I-CRP smt. रीना उपस्थिति रही और उनके साथ बैरी […]