शिमला : कार चालक ने भैंस को मारी टक्कर, तो भैंस मालिक ने तोड़ डाले गाड़ी के शीशे।

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 45 Second

शिमला : कार चालक ने भैंस को मारी टक्कर, तो भैंस मालिक ने तोड़ डाले गाड़ी के शीशे।

 

शिमला, 28 सितंबर 2021

 

शिमला : राजधानी के आईजीएमसी के पास एक मामला सामने आया है इसमें कार चालक ने सड़क पर भैंस को टक्कर मार दी। इससे गुस्साए भैंस के मालिक ने कार के शीशे तोड़ डाले ओैर कार सवार युवती पर हाथ उठाया।

युवती ने दर्ज करवाया मामला

युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।घटना राजधानी शिमला के सदर थाना क्षेत्र की है। शिमला की लोअर केथू निवासी युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने दो दोस्तों के साथ शिमला के चांशल गई थी। दिनांक 26 सितम्बर की शाम जब वे कार में चंशाल से वापस आ रहे थे तो उनकी आईजीएमसी के पास एक व्यक्ति की भैंस के साथ मामूली दुर्घटना हो गई। इस पर व्यक्ति ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया और मारपीट की।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपी ने उसकी छाती पर हाथ रखा था और उसके कपड़े फाड़ दिए थे। जांच अधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपित के विरूद्व भादंसं की धाराओं 354, 341, 323, 147, 149 और 427 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही हैे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उपचुनाव दिखाएगा बीजेपी को आइना, हर वर्ग बीजेपी से हताश : विक्रमादित्य सिंह

Spread the love उपचुनाव दिखाएगा बीजेपी को आइना, हर वर्ग बीजेपी से हताश : विक्रमादित्य सिंह   शिमला, 28 सितंबर 2021   शिमला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उपचुनाव बीजेपी को आइना दिखाएगा। समाज का हर वर्ग बीजेपी से दुखी […]

You May Like