सिरमौर: गहरी खाई में दो पिकअप वाहन गिरने से तीन लोगों की मौत व तीन घायल

The News Warrior

THE  NEWS  WARRIOR
30 /07 /2022

तीखे मोड़ पर बोलेरो कैंपर एचपी 14 6735 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी

सिरमौर:-

जिला सिरमौर के शिलाई उपमंडल में शुक्रवार रात को दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा करीब 8:00 बजे बालीकोटि के समीप हुआ। एक तीखे मोड़ पर बोलेरो कैंपर एचपी 14 6735 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। वाहन में पांच लोग सवार थे, इनमें से 48 वर्षीय आत्माराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 60 वर्षीय धर्म सिंह ने नाहन मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके अलावा सुरेंद्र कुमार, लाइक राम व टिकाराम गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें शिलाई अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डाक्‍टर वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन रेफर कर दिया गया है।

दुर्घटनाग्रस्त होकर टोंस नदी में गिरी  पिकअप

वहीं दूसरा हादसा शुक्रवार रात करीब 10:00 बजे के समीप हुआ। हादसे में उत्तर प्रदेश के बिजनौर की एक पिकअप, जो कि सेब से भरी हुई थी। दुर्घटनाग्रस्त होकर टोंस नदी में गिर गई, जिसमें चालक की मौत हो गई। पिकअप नंबर UP20AT5624  शिमला जिला चौपाल व नेरवा से सेब लेकर उत्तर प्रदेश राज्य में बिजनोर जिला के नूरपुर शहर जा रही थी। अचानक एनएच 707 पर मीनस-जामली सड़क पर जलऊं मंदिर के नज़दीक हादसे का शिकार होकर गहरी खाई में लुढ़क गई।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

घुमारवीं में बोनोफाइड बनवाने आई दो लड़कियां लापता, पुलिस जाँच में जुटी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सामान्य तबादलों पर हिमाचल में 10 दिन के बाद फिर लगा प्रतिबंध

THE NEWS WARRIOR  30 /07 /2022 राज्य सरकार अब कर्मचारियों के तबादलों की बजाय विकास कार्य पर देगी ध्यान हिमाचल:- चुनावी वर्ष में राज्य सरकार अब कर्मचारियों के तबादलों की बजाय विकास कार्य पर ध्यान देगी। इसी कारण सामान्य तबादलों पर 10 दिन के लिए छूट दिए जाने के बाद […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd