कन्या विद्यालय घुमारवीं की छात्रा स्वस्तिका राष्ट्रस्तरीय योग प्रतियोगिता के लिए चयनित  

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 56 Second

 

The news warrior

12 जून 2023

बिलासपुर : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घुमारवीं की छात्रा स्वस्तिका का चयन राष्ट्र स्तरीय योग प्रतियोगिता के लिए हुआ है । यह प्रतियोगिता एनसीईआरटी दिल्ली में होगी । विद्यालय के लिए यह बहुत बड़े गौरव और हर्ष की बात है ।

 

यह भी पढ़ें : भारत की जीडीपी पहुंची 3.75 ट्रिलियन डॉलर, इन देशों को छोड़ा पीछे

योगासनों का किया बेहतर प्रदर्शन

इससे पहले 2 जून को जिला स्तरीय योगा ओलंपियाड राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या पाठशाला बिलासपुर में आयोजित हुआ  । इसमें स्वस्तिका ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और उसका चयन राज्य स्तरीय योग ओलंपियाड मण्डी के लिए हुआ । 8 – 9 जून  को राज्यस्तरीय योगा ओलंपियाड, राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंडी में आयोजित हुआ, जिसमें सातवीं कक्षा की स्वस्तिका ने अपने योगासनों का बेहतर प्रदर्शन किया । अब स्वस्तिका का चयन राष्ट्र स्तरीय योग प्रतियोगिता के लिए हुआ है  ।

 

यह भी पढ़ें : देवर ने तेजधार हथियार से वार कर ली भाभी की जान, आरोपी गिरफ्तार

 

और आगे बढ़ने को किया प्रोत्साहित

विद्यालय पधारने पर विद्यालय के मुखिया प्रधानाचार्य कुलदीप डोगरा व समस्त विद्यालय परिवार ने स्वस्तिका, उसके अभिभावक व योगा कोच रंजना का स्वागत किया । प्रधानाचार्य ने सभी को इसकी बधाई दी तथा और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया । योगा कोच रही रंजना ने इस जीत का श्रेय स्वस्तिका की कड़ी मेहनत, माता- पिता और पूरे विद्यालय परिवार व प्रधानाचार्य  को दिया । उन्होंने  कहा कि यह सब स्कूल प्रबंधन के सहयोग से हो पाया है जो विद्यालय में बच्चों को हर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं और बच्चों को अच्छा वातावरण व हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान करने के लिए हर समय प्रयासरत हैं ।

 

यह भी पढ़ें : अस्पताल की पाँचवीं मंजिल से कूदा मरीज, मौके पर मौत

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भीम आर्मी अध्यक्ष का जिला बिलासपुर में पधारने पर भव्य स्वागत

Spread the love   The news warrior 12 जून 2023 बिलासपुर : भीम आर्मी भारत एकता मिशन हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार दलित का लोगों ने जिला बिलासपुर के घुमारवीं में पहुँचने पर जोरों शोरों से स्वागत किया। वहीं उनके साथ विशेष रूप से भीम आर्मी के पदाधिकारी एन. एल. […]

You May Like