कांग्रेस के कार्यकाल में होती थी लूट, भाजपा सरकार ने लगाया प्रतिबंध

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 12 Second
THE NEWS WARRIOR
23/05/2022

खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग बोले, चुनाव नजदीक आता देख बौखलाहट में कांग्रेस नेता

प्रदेश में विकास के दम पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, करेगी मिशन रिपीट

पेट्रोल- डीजल व उज्जवला योजना के सिलेंडरों के दामों में राहत देने पर जताया पीएम का आभार

घुमारवीं:-

कांग्रेस नेताओं की ब्यानवाजी को लेकर प्रदेश सरकार में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेंद्र गर्ग ने पलटवार किया है। कहा, कांग्रेस पार्टी के नेता चुनावों को नजदीक देखकर बौखला गई है, आए दिन मनघडंत, आधारहीन व तथ्यहीन ब्यानवाजी कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता सोच रहे हैं कि कुछ भी बोलकर सता हासिल होगी, लेकिन कांग्रेस के नेताओं के मंसूबे पूरे नहीं होंगे।

विकास के दम पर लड़ेगी भाजपा चुनाव 

गर्ग ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जो लूट होती थी, उस लूट को प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रतिबंध लगाया है और एक पारदर्शिता वाली सरकार हिमाचल प्रदेश में कार्य कर रही है। पिछले साढ़े चार साल के कार्यकाल में प्रदेश की जयराम सरकार ने विकास के नये-नये आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा विकास के दम पर ही चुनाव लड़ेगी तथा फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार हिमाचल प्रदेश में बनेगी।

यह भी पढ़े:-

खाई में गिरी पिकअप, एक की मौत दो घायल

आधारहीन बयानबाजी कर रही कांग्रेस 

गर्ग ने कहा कि कांग्रेस नेता कभी सार्वजनिक वितरण प्रणाली के माध्यम से राशन के डिपो के माध्यम से दिये जाने वाले सस्ते राशन व दालों की खरीद पर तथ्यहीन बातें करते हैं, तो कभी केंद्र सरकार द्वारा दी गई पेट्रोल, डीजल व उज्जवला योजना के तहत सिलेंडरों के दामों पर भी दी गई राहत पर भी आधारहीन बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने पिछले साढे चार सालों में चहुंमुखी विकास हुआ है। सूबे में जयराम सरकार ने हर क्षेत्र व हर वर्ग का विकास किया है। विकास को देखकर कांग्रेस के नेता बुरी तरह से बौखला गये हैं। बौखलाहट में कांग्रेस के नेता अनाप-शनाप ब्यानबाजी करते रहते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जताया आभार 

गर्ग ने पेट्रोल और डीजल पर सेंट्रल एकसाइज ड्यूटी घटाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार का आभार जताया है। इससे पेट्रोल के दाम में साढ़े नौ रूपये और डीजल के दाम में सात रूपये कटौती हुई है। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के लाभार्थियों को 12 सिलेंडर तक प्रति सिलेंडर 200 रूपये सब्सिडी देने का जनहितकारी निर्णय केंद्र सरकार ने लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को राहत दे रही है। लेकिन, कुछ कांग्रेस नेताओं का यह भी नहीं पच रही है।

 

 

यह भी पढ़े:-

यूजीसी वेतनमान लागू करें सरकार- प्रो. सुरेश शर्मा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरठीं- रोड़ डिवाइडर को हटवाने की मांग को लेकर व्यापार मंडल व दुकानदारों ने किया चक्का जाम

Spread the love THE NEWS WARRIOR 23/05/2022 वाहनों की आवाजाही ठप मूलभूत सुविधाओं के बजाए प्रशासन बढ़ा रहा लोगों की परेशानी- घुमारवीं:- घुमारवीं उपमंडल  के बरठीं बाजार में बनाए गए डिवाइडर को हटवाने की मांग को लेकर व्यापार मंडल व दुकानदारों ने सुबह चक्का जाम कर दिया।  चक्का जाम करने […]

You May Like